The Lallantop
Advertisement

"ईसा मसीह की दया से कोरोना को हरा पाए" - स्वास्थ्य मंत्री का बयान Viral, सफाई में क्या कहा?

"ईसा मसीह के आशीर्वाद और दया के कारण हम कोविड को हरा सके थे.”

Advertisement
Defeated Covid-19 due to Jesus blessings
कोविड को लेकर राव ने दिया बयान (फोटो- आज तक)
22 दिसंबर 2022 (Updated: 22 दिसंबर 2022, 09:30 IST)
Updated: 22 दिसंबर 2022 09:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार एडवाइजरी जारी करती है. उसमें कहा जाता है कि मास्क का इस्तेमाल करने से कोरोना से बचा जा सकता है. या नियमित हाथ धोने से कोरोना से बच सकते हैं. इसके अलावा कोविड वैक्सीन तो सबसे जरूरी हिस्सा है. वैक्सीन शरीर को कोरोना से लड़ने में मदद करती है. लेकिन तेलंगाना के पब्लिक हेल्थ डायरेक्टर का ऐसा मानना नहीं है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना के पब्लिक हेल्थ डायरेक्टर डॉक्टर जी श्रीनिवास राव ने कहा है है कि ईसा मसीह के आर्शीवाद और दया की वजह से देश कोविड-19 को हरा पाया था. ये बात श्रीनिवास ने एक क्रिसमस फंक्शन के दौरान कही है.

दरअसल, भद्रादी-कोठागुडेम जिले के कोठागुडेम में डॉक्टर जी एस आर चैरिटेबल ट्रस्ट ने एक क्रिसमस कार्यक्रम आयोजित किया था. इसी कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर राव ने कहा कि प्रभु ईसा मसीह के कारण ही भारत ने इतनी प्रगति की है. राव ने आगे कहा,

“हमने कोविड-19 को अपने काम की बदौलत नहीं हराया था, बल्कि ईसा मसीह के आशीर्वाद और दया के कारण हम कोविड को हरा सके थे.”

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कोठागुडेम की श्रीनगर कॉलोनी में ट्रस्ट ने ‘जॉय ऑफ काइंडनेस’ नाम से एक कार्यक्रम रखा था. इस कार्यक्रम में पादरियों और आम लोगों को भी बुलाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक ये ट्रस्ट राव ने अपने पिता की याद में बनाया था. ट्रस्ट आदिवासी क्षेत्रों के लोगों के लिए काम करता है.  

 डॉक्टर राव ने इस मामले में अपना भी पक्ष रखा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,

“मेरी छवि को खराब करने के लिए कुछ लोगों ने मेरे भाषण को गलत तरीके से पेश किया है. मैं लोगों से पूरा वीडियो देखने का अनुरोध करता हूं. वीडियो में मैंने केवल इतना कहा था कि सरकार के प्रयासों, हेल्थ स्टाफ और सभी धर्मों की प्रार्थना की वजह से हम कोरोना को हरा पाए थे.”

कार्यक्रम के दौरान राव ने ये भी कहा कि उनका ट्रस्ट आने वाले समय में आदिवासियों के लिए एक अस्पताल भी खोलेगा. जहां मुफ्त इलाज की सुविधा होगी. राव ने अपने जिले में शिक्षा और कौशल विकास में सहयोग देने का भी वादा किया. रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर राव ने साल 2004 में स्वास्थ्य विभाग में अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद मई 2018 में उन्हें तेलंगाना पब्लिक हेल्थ डायरेक्टर नियुक्त किया गया था.   

वीडियो: पतंजलि की ऑनलाइन मीटिंग में पॉर्न चला दी, देश-विदेश के लोग देखते रह गए!

thumbnail

Advertisement

Advertisement