The Lallantop
Advertisement

'सच्चे भारतीय हो तो अडानी के शेयर खरीद लो', ट्वीट पर सहवाग को लोगों ने बहुत सुना दिया!

ऐसे-ऐसे जवाब मिले हैं

Advertisement
Virender Sehwag Viral Tweet
गौतम अडानी (बाएं) और वीरेंदर सहवाग (दाएं)
6 फ़रवरी 2023 (Updated: 6 फ़रवरी 2023, 13:28 IST)
Updated: 6 फ़रवरी 2023 13:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वीरेंदर सहवाग. भारत के पूर्व क्रिकेटर और तूफानी ओपनर. 2015 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए. रोज किसी ना किसी मामले पर ट्वीट करते रहते हैं. कई बार मौज मस्ती की बातें करते हैं तो कभी कभी सीरियस बात छेड़ देते हैं. इसी के चलते कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होते रहते हैं. अब ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है. वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag Tweet On Adani Goes Viral) ने अडानी और हिंडनबर्ग (Hindenburg Research) मामले को लेकर भारतीय शेयर मार्केट पर एक ट्वीट किया. इसके बाद लोगों ने सहवाग को लपेट दिया.

सहवाग ने अपने ट्वीट में बताया कि भारतीय शेयर मार्केट का लगातार ऐसे गिरने के पीछे विदेशी ताकतों की साजिश है. सहवाग ने लिखा कि गोरों को भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं होती. भारत के शेयर मार्केट पर ये हमला एक सोची समझी साजिश लग रही है. कोशिश कितनी भी कर लें लेकिन इस बार भी हमेशा की तरह भारत और मजबूत होकर ही निकलेगा.' सहवाग का ये ट्वीट काफी वायरल है और ये करीब 4 हजार बार रीट्वीट हो चुका है. पहले आप भी ये वायरल ट्वीट देखिए....

इस पर लोगों ने सहवाग को लपेटे में लिया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने सहवाग को अडानी स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह दे डाली. लोगों ने कहा कि अब इन गोरों को जवाब देने का टाइम आ गया है. अडानी के शेयर खरीदकर इन्हें जवाब दीजिए.

 एक यूजर ने लिखा, 

'गोरों को करारा जवाब दीजिए. अपना सारा पैसा अडानी के शेयर में लगा दो सर. नहीं सहेंगे, नहीं सहेंगे. अंग्रेजों शेयर छोड़ो. तुम मुझे शेयर दो, मैं तुम्हें पैसे दूंगा. अडानी शेयर हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है.' 

एक के बाद एक कई यूजर्स ने सहवाग को यही सलाह दी. वहीं अगर बात करें अडानी मामले की तो हिंडनबर्ग रिपोर्ट आने के बाद से अडानी ग्रुप के शेयर्स में ताबड़तोड़ गिरावट जारी है. सोमवार को भी कई शेयर्स 10 पर्सेंट से अधिक की टूटत के साथ ट्रेड कर रहे हैं. अडानी मामले से जुड़ी हर खबर के लिए आप लल्लनटॉप बिजनेस के साथ यहां क्लिक कर जुड़ सकते हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: अडानी को पठान से जोड़ जनता ने गुड न्यूज खोज ली, क्या वापसी करेगा अडानी ग्रुप?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement