The Lallantop
Advertisement

'इनोवेशन क्वीन', दादी मां ने खराब माइक्रोवेव का ऐसा इस्तेमाल किया कि वायरल हो गईं

Instagram पर Upworthy नाम से शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोग देख और लाइक कर चुके हैं. वीडियो बुजुर्ग महिला की पोती ने बनाया है.

Advertisement
viral video shows old lady reusing defected microwave as mailbox outside house netizens react
महिला ने माइक्रोवेव को बनाया मेलबॉक्स (फोटो- इंस्टाग्राम/upworthy)
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 13:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर एक दादी मां अपनी अतरंगी क्रिएटिविटी स्किल्स के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं. उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है (Grandma's Microwave Viral Funny Video). वीडियो घर के बाहर बने उनके सुंदर से गार्डन का है. गार्डन में एंट्री करते हुए पोल पर माइक्रोवेव जैसी दिखने वाली एक चीज है. बस क्रिएटिविटी यहीं है. वो एक माइक्रोवेव ही है जो कि खराब हो चुका है. दादी मां ने उसका मेलबॉक्स बनाकर घर के बाहर लगा दिया.

इंस्टाग्राम पर Upworthy नाम से शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोग देख और लाइक कर चुके हैं. वीडियो बुजुर्ग महिला की पोती ने बनाया है. लिखा है,

POV- आप अपनी दादी के घर पहुंचकर उनका मेलबॉक्स देख रहे हैं.

कैप्शन से पता चलता है कि वीडियो क्वीन्स का है. ये शहर अमेरिका के न्यूयॉर्क में है. खबर है कि वीडियो को पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया फिर बाद में ये इंस्टाग्राम पर पहुंचा. वीडियो में माइक्रोवेव एक स्टैंड पर रखा दिख रहा है. उस पर 'मेलबॉक्स' का लेबल भी लगा है. माइक्रोवेव खोलने वाले बटन पर 'खोलने के लिए इसे दबाएं' लिखा हुआ है. महिला अपनी दादी का ये अनोखा मेलबॉक्स देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाई. नजर डालते हैं वीडियो पर-

सोशल मीडिया यूजर्स दादी के इस काम की खूब तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने दादी को Recycle Queen बताया. अन्य यूजर ने जानकारी दी कि ऑस्ट्रेलिया में ये आम है. वहां फ्रिज, माइक्रोवेव, गैस की बोतलें या ऐसी कोई भी चीज जिसमें आप चिट्ठी डाल सकें, एक मेलबॉक्स है.

ये भी पढ़ें- प्लेन की छत से अचानक लटकने लगा पंखा, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने प्लेन की उम्र पूछ ली

नानी का स्वेटर वायरल

कुछ समय पहले एक यूजर ने इंस्टाग्राम अपनी नानी के बनाए हुए एक स्वेटर का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में नानी ने अपने हाथों से सफेद रंग का स्वेटर बनाया और उसके ऊपर काले रंग से adidas का लोगो बनाया. नानी ने पूरी तरीके से कंपनी को कॉपी करने की कोशिश की और adidas, एडीडूडीडास बन गया है. वीडियो काफी वायरल हुआ.

ये भी पढ़ें- प्लास्टिक के डिब्बे काटकर टॉयलेट बना दिया, ये पेशाबघर हंसाकर पागल कर देगा!

लोगों को नानी का ये प्यार बहुत पसंद आया.

वीडियो: पंचायत 3 सीरीज के वायरल मीम्स के पीछे की पूरी कहानी यहां जान लीजिए

thumbnail

Advertisement

Advertisement