The Lallantop
Advertisement

हाथ से फिसलकर गिर गई कृष्ण की मूर्ति, इलाज कराने अस्पताल पहुंच गया युवक

युवक ने डॉक्टर से कहा कि मूर्ति का इलाज कराना बहुत जरूरी है ताकि वो जल्दी ठीक हो सके.

Advertisement
up shahjahanpur laddu gopal got injured hospitalized get medical
युवक डॉक्टर के सामने रोने लगा. (तस्वीर-सोशल मीडिया)
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 24:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवक के हाथों से ‘भगवान’ कृष्ण की मूर्ति गिर गई. फिर जो हुआ, उसके बाद हर कोई हैरान रह गया. वो युवक मूर्ति को लेकर अस्पताल पहुंच गया, वो भी एंबुलेंस बुलाकर. मूर्ति लेकर वो डॉक्टर के सामने जोर-जोर से रोने लगा. कहने लगा कि उसके ‘लड्डू गोपाल’ चोटिल हो गए हैं, इनका इलाज कर दीजिए. उसकी जिद पर डॉक्टर ने आला लगाकर मूर्ति को चेक किया. तब जाकर युवक को तसल्ली हुई.

फिर हॉस्पिटल स्टाफ ने इसकी जानकारी उस युवक के घरवालों को दी. थोड़ी देर बाद युवक की मां पहुंची और उसे लेकर घर गईं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक का नाम रिंकू है. वह सुजानपुर गांव का रहने वाला है. उसने मंगलवार, 26 मार्च की रात 108 नंबर एंबुलेंस पर फोन किया. उसने खुद को बीमार होने की बात बताई. सूचना मिलने पर ड्राइवर एम्बुलेंस लेकर सुजानपुर गांव पहुंचा. लेकिन रिंकू कृष्ण की मूर्ति हाथों में लेकर बाहर आया. मूर्ति का इलाज कराने की बात कहकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) लेकर पहुंच गया.

रिंकू ने अस्पताल में स्टाफ को बताया कि स्नान कराते समय उसके हाथ से मूर्ति फिसल गई. इसकी वजह से उसके ‘लड्डू गोपाल’ को चोट लगी है. इसलिए उनका इलाज कराना बहुत जरूरी है ताकि वो जल्दी ठीक हो सके. फिर, डॉक्टरों को देखकर वो जोर-जोर से रोने लगा. ये देखकर डॉक्टर और स्टाफ हैरान हो गए.

मां अस्पताल से बेटे को मनाकर ले गई

अस्पताल में मौजूद सभी लोगों ने रिंकू को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना. युवक जिद पर अड़ा था. आखिरकार उसकी तसल्ली के लिए डॉक्टर को मूर्ति को आला लगाकर चेकअप करना पड़ा. इसके बाद स्टाफ ने रिंकू के परिवार को सूचना दी. फिर वो घर लौटा.

ये भी पढ़ें- होली की रील बनाने के चक्कर में लड़की चलती स्कूटी से गिरी, फिर पुलिस ने नहीं बख्शा

वीडियो: फिरोजाबाद के सरकारी अस्पताल में घूंघट में पहुंची IAS, वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement