The Lallantop
Advertisement

'पतली कमरिया' पर नाचीं कांस्टेबल, SSP ने लाइन हाजिर कर दिया

एक कांस्टेबल ने डांस किया, दो ने एक्टिंग की और एक ने बनाया वीडियो, सभी पर गिरी गाज

Advertisement
ayodhya lady police constable dance patli kamariya
महिला सिपाहियों की ये रील खूब वायरल है | फोटो: स्क्रीन शॉट/आजतक
15 दिसंबर 2022 (Updated: 15 दिसंबर 2022, 02:20 IST)
Updated: 15 दिसंबर 2022 02:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय'. इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. यूट्यूब और फेसबुक पर इसके रील्स खूब देखने को मिल रहे हैं. इनमें से कई, तेजी से वायरल हुए हैं. इस गाने पर यूपी की कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने भी रील बना डाली. रील इतनी वायरल हुई कि महकमे के बड़े अधिकारियों ने भी देख ली. फिर क्या गिर गई गाज रील बनाने वाली महिला पुलिसकर्मियों पर.

आजतक से जुड़े बनबीर सिंह की खबर के मुताबिक ये मामला यूपी के आयोध्या जिले का है. यहां श्रीराम जन्मभूमि की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात 4 महिला सिपाहियों ने 'पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय' पर एक्टिंग और डांस किया. साथ ही इसकी रील भी बनाई.

वायरल वीडियो में 3 महिला पुलिसकर्मी दिखाई दे रही हैं, जबकि चौथी महिला कांस्टेबल वीडियो बना रही थी. डांस कर रही पुलिसकर्मी के गले में आई कार्ड भी टंगा हुआ है. सूत्रों की मानें तो श्रीराम जन्मभूमि परिसर में स्थित एक स्थान पर ही ये वीडियो बनाया गया है.

एसएसपी के कहने पर पहचान हुई

महिला पुलिस कर्मियों का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसकी जानकारी हाल में ही गाजियाबाद से ट्रांसफर होकर अयोध्या पहुंचे एसएसपी मुनिराज को मिली. एसएसपी के आदेश पर जल्द की वीडियो में दिख रहीं महिला सिपाहियों की पहचान की गई. जानकारी के बाद पता चला कि ये वीडियो लगभग 1 सप्ताह पुराना है. और इसे बनाने वाली महिला सिपाहियों के नाम कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह हैं. ये सभी 2018 बैच की महिला सिपाही हैं 

पहचान होने के बाद अयोध्या के एसएसपी मुनिराज ने इन महिला सिपाहियों को लाइन हाजिर करने का आदेश दे दिया. बता दें कि राम जन्मभूमि परिसर में अस्थाई रामलला मंदिर के आसपास सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगती है. दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की जिम्मेदारी इन्हीं की होती है.

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को बड़ा झटका, 1996 के किस केस में कोर्ट ने लंबी सजा सुनाई

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement