The Lallantop
Advertisement

9 साल का बेटा पैसा 'चुराता' था, पढ़ाई नहीं करता था, मां ने गला घोट कर मार दिया

आरोपी महिला का कहना है कि उसका बेटा पैसे चुराता था और अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता था. वो उसकी इन हरकतों से परेशान हो गई थी. उसने अपने बेटे को मारने का अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
 Tripura woman strangled her 8 year old son to death
त्रिपुरा में अपने बेटे का गला घोटने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (तस्वीर:सोशल मीडिया)
11 जून 2024
Updated: 11 जून 2024 20:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

त्रिपुरा के अगरतला में कथित तौर पर एक मां ने अपने 9 साल के बच्चे की गला घोट कर हत्या कर दी. बताया गया कि महिला ने अपने बेटे की 'खराब' आदतों से परेशान होकर उसकी हत्या की. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला ने बेटे की जान लेने का अपराध कबूल कर लिया है. उसने महिला को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है.

बेटा कहना नहीं मानता था, मां ने मार डाला

घटना अगरतला के जॉयनगर की बताई जा रही है. ANI के अनुसार, यहां रहने वाली सुप्रभा गोवाला अपने बेटे से परेशान थीं. वो कथित तौर पर उसका कहना नहीं मानता था. आरोप है कि सुप्रभा ने 9 जून की शाम करीब 6 बजे अपने बेटे को रस्सी से बांध कर डंडे से जमकर पीटा, उसका गला भी दबाया. बताया गया कि उसी दौरान बेटे की मौत हो गई. जब पुलिस सुप्रभा के घर पहुंची तो वह अपने बेटे के शव के पास बैठी हुई थी. पुलिस ने महिला के घर से एक रस्सी और बांस का डंडा बरामद किया है जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर हत्या में किया गया था.

यह भी पढ़ें: कनाडा में भारतीय मूल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कुछ ही देर पहले मां को 'गुडनाइट' कहा था 

‘पैसे चुराता था, पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता था’

आरोपी महिला का कहना है कि उसका बेटा पैसे चुराता था और अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता था. वो उसकी इन हरकतों से परेशान हो गई थी. सुप्रभा गोवाला ने बताया,

“मैं उसकी हरकतों की वज़ह से न तो सुकून से रह पाती थी और न ही अपने काम पर जा पाती थी. मैंने उसकी हत्या कर दी और मैं उसके लिए जेल जाने को तैयार हूं.”

पश्चिम त्रिपुरा पुलिस थाना प्रभारी परितोष दास ने कहा कि घटना में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उनके मुताबिक सुप्रभा ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि वो कोई भी सज़ा को भुगतने को तैयार है. दिहाड़ी मजदूरी करने वाली सुप्रभा का पति लापता है. उसकी बेटी की शादी हो चुकी है. वो अकेले बेटे को पाल रही थी.

वीडियो: त्रिपुरा पुलिस ने 102 सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ UAPA लगाया

thumbnail

Advertisement

Advertisement