The Lallantop
Advertisement

'यार मेरा तितलियां' गाने पर धांसू डांस करने वाले अंकल के बारे में सब पता चल गया

उम्र 55 की, दिल बचपन का.

Advertisement
Old Teacher Dance Viral Video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट
20 दिसंबर 2022 (Updated: 20 दिसंबर 2022, 16:46 IST)
Updated: 20 दिसंबर 2022 16:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'उम्र महज एक संख्या होती है', कई लोग होते हैं जिनकी उम्र जैसे-जैसे बढ़ती है, वैसे-वैसे उनका मन और जवान हो जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन बुजुर्गों के डांस करने के कई वीडियोज (Social Media Viral Video) आते रहते हैं. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी जिसमें एक बुजुर्ग महिला पंजाबी गानों पर डांस कर रही थी. अगर आपने वो खबर मिस कर दी है तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Teacher Dance On Yaar Mera Titliyan video Viral) हो रहा है जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स 'यार मेरा तितलियां वरगा' गाने पर डांस करता दिख रहा है. 

उम्र के इस पड़ाव में भी शख्स की एनर्जी लोगों को भा गई. वीडियो में शख्स स्टेज पर इस अंदाज़ में नाचता है कि स्टेप हर किसी को पसंद आ रहे हैं. आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम अजय कुमार है और उनकी उम्र 45 साल है. वे पेशे से एक शिक्षक हैं. अजय कुमार शर्मा बागपत जनपद के धनोरा सिल्वर के रहने वाले हैं. वे फजलपुर सुंदरनगर के कंपोजिट विद्यालय में तैनात हैं. 28 नवंबर को अजय कुमार शर्मा के भतीजे उमंग की बारात शामली जनपद के गांव में गई थी. इसी शादी में अजय ने स्टेज पर तितलियां गाने पर ठुमके लगाए जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए….

वीडियो करोड़ों बार देखा जा चुका है. वीडियो देख लोगों ने तरह-तरह कॉमेंट किए हैं. कह रहे हैं कि हर किसी को बिना दूसरों की बातों की परवाह किए अपनी जिंदगी इसी अंदाज में जीनी चाहिए. किसी ने कहा कि अपना हर पल ऐसे जियो, जैसे कि आखिरी हो.' वीडियो वायरल होने पर अजय कुमार शर्मा ने कहा, 

'बहुत अच्छा लग रहा है. मैं एक शादी में गया था. वहां पर दोस्तों के साथ नाचते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. मुझे वायरल होने की जानकारी लोगों के फोन आने से हुई है.' 

लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

सौरव जोशी व्लॉग में माफ़ी मांग बोले- ग़लतफ़हमी हुई, मेरा वो मतलब नहीं था!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement