The Lallantop
Advertisement

'ढोल जगीरो दा' पर इस दादी के डांस ने पूरा सोशल मीडिया फोड़ दिया!

फ्लोर पर ऐसा डांस नहीं देखा होगा.

Advertisement
Old woman dance video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
10 नवंबर 2022 (Updated: 10 नवंबर 2022, 12:53 IST)
Updated: 10 नवंबर 2022 12:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'एज इज जस्ट अ नंबर' यानी कि उम्र केवल एक नंबर है. जीवन में कोई काम करने के बीच आपकी उम्र बीच में नहीं आनी चाहिए. फिर वो पढ़ाई हो, प्यार हो या फिर कोई बिजनेस. इसी उम्र को ताक पर रखकर अपने मन का काम करने से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है. वीडियो एक उम्रदराज महिला या कह लीजिए कि एक दादी का है. इस महिला ने डांस फ्लोर पर ऐसा डांस किया कि वायरल हो गया. महिला ने एकदम फ्लोर तोड़ डांस किया है.

महिला का नाम रेखा बजाज है. रेखा ने अपनी उम्र को किनारे करते हुए एक शादी में ऐसा डांस किया कि लोग देखते रह गए. उनके स्टेप्स देखकर वीडियो वायरल हो गया. इंस्टाग्राम उन्हीं के वीडियोज से पटा पड़ा है. वीडियो शैल शर्मा नाम के एक इंस्टा यूजर ने 3 अक्टूबर को पोस्ट किया था. शैल एक डीजे और बैंड आर्टिस्ट हैं. वीडियो शेयर करते हुए शैल ने लिखा कि उम्र महज एक संख्या है का एक शानदार उदाहरण रेखा बजाज हैं. मेरे डीजे के सामने ये मैम आईं और उन्होंने कुछ पंजाबी गाने चलवाए. फिर पूरे स्टेज को अपना बना लिया. मैं और मेरा पूरा बैंड इनकी एनर्जी देख हैरान रह गया.' देखें इंस्टा पोस्ट...

वायरल वीडियो में रेखा ‘तेरा यार बोलदा’ और ‘ढोल जगीरो दा’ जैसे पंजाबी गानों पर थिरक रही हैं. केवल इंस्टाग्राम ही नहीं, फेसबुक और ट्विटर पर भी ये वीडियो जबरदस्त चल रहा है. लोग कह रहे हैं कि वे भी अपनी उम्र के ऐसे पड़ाव पर ऐसी ही एनर्जी रखना चाहते हैं. लोगों ने वीडियो जमकर रीशेयर किया है. 

लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- सड़क पर फूल बेचने वाली लड़की मॉडल निकली!

thumbnail

Advertisement