The Lallantop
Advertisement

कांग्रेस नेता बोले- 'मैं हैरान हूं अब तक पीएम मोदी और गृहमंत्री की हत्या नहीं हुई'

CAA के खिलाफ आयोजित बैठक में बोल रहे थे कांग्रेस नेता.

Advertisement
Img The Lallantop
पीएम मोदी और अमित शाह के बारे में जो कन्नन ने कहा है, उससे उनके लिए मुश्किल बढ़ गई है. (फोटो-फेसबुक)
font-size
Small
Medium
Large
1 जनवरी 2020 (Updated: 1 जनवरी 2020, 10:09 IST)
Updated: 1 जनवरी 2020 10:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

CAA का विरोध देशभर में हो रहा है. कई राज्य सरकारों ने भी इसके खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया है. तमिलनाडु में भी इसका विरोध हो रहा है. इसके लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) की ओर से एक बैठक आयोजित हुई. इसमें कई नेता पहुंचे. कांग्रेस के नेता नेल्लई कन्नन भी आए. उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ जो कहा, उसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

नेल्लई कन्नन पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को जान से मारने की बात कहने का आरोप है. बैठक में वो कहते हैं- मैं हैरान हूं कि मुस्लिमों ने अब तक प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की हत्या क्यों नहीं की है.

बीजेपी का आरोप है कि कन्नन कार्यक्रम में आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक बोले, इस दौरान वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते रहे. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने भी ट्वीट किया. लिखा- नेल्लई कन्नन पीएम मोदी और अमित शाह को खत्म करने के लिए मुस्लिमों को उकसा रहे हैं. मैंने वॉट्सऐप के जरिए तमिलनाडु डीजीपी को शिकायत की है. तमिलनाडु सरकार से मांग करता हूं कि इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जाए.

जब पुलिस कन्नन को गिरफ्तार करने पहुंची तो बताया गया कि उनके सीने में दर्द है. इसके बाद कन्नन को एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में बीजेपी नेता एच राजा ने तमिल में ट्वीट कर कहा कि वह कन्नन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पार्टी के अन्य नेताओं के साथ एक जनवरी को चेन्नई के मरीना बीच पर धरने पर बैठेंगे.

वहीं, पार्टी नेता नारायण तिरुपति ने ट्वीट किया और लिखा कि उस व्यक्ति को गिरफ्तार न करने का कारण क्या है, जो पीएम को मारने के लिए कह रहा है? क्या SDPI का डर है?  हालांकि तमिलनाडु पुलिस ने IPC की तीन धाराओं के तहत कन्नन के खिलाफ केस दर्ज किया है.


वीडियो देखें : पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने जो कहा, उससे देश में रहने की गारंटी फिर भी नहीं है

thumbnail

Advertisement

Advertisement