The Lallantop
Advertisement

810 किलो सोना लेकर जा रहा था ट्रक, ऐसी वजह से पलटा कि वीडियो वायरल हो गया

बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 666 करोड़ कीमत की गोल्ड ज्यूलरी भरी हुई थी (Truck carrying gold accident). जो बुधवार, 8 मई को तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पलटा.

Advertisement
truck gold 666 crore
ट्रक सेलम से कोयंबटूर जा रहा था. (Image: India Today)
9 मई 2024
Updated: 9 मई 2024 12:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिलनाडु के ईरोड (Tamil Nadu, Erode) में एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. जो करीब 810 किलो के सोने के गहने वगैरह लेकर जा रहा था (truck carrying gold accident). इन गहनों कीमत 666 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हादसे में ट्रक के ड्राइवर और सिक्योरिटी गार्ड को भी चोट आई है.

India Today की खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 666 करोड़ के सोने के गहने भरे हुए थे (Truck carrying gold accident). जो बुधवार, 8 मई को तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पलटा. 

कैसे हुआ हादसा?

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रक सेलम से कोयंबटूर जा रहा था. तभी तमिलनाडु की एक निजी लॉजिस्टिक कंपनी का ये ट्रक सिथोडु के पास हादसे का शिकार हो गया. कहा जा रहा है कि ट्रक की विंड शील्ड पर अचानक एक तिरपाल आकर लग गया. जो सामने किसी वाहन पर लगा हुआ था. इसी वजह से ट्रक के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और ट्रक हादसे का शिकार हो गया.

गहनों का क्या हुआ?

ट्रक के पलट जाने के बाद दूसरे ट्रक को मौके पर भेजा गया. जिसमें हाई सिक्योरिटी थी. पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. कड़ी सुरक्षा में पुलिस के सामने सोने के गहनों को दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से दूसरे ट्रक में लोड किया गया. जिसके बाद वो गहनों को लेकर सेलम रवाना हुआ.

 ये भी पढ़ें: चीन की बैसाखी लगा चांद के पास पाकिस्तान! मगर 'Chang'e-6 Moon Mission' कुछ तो खुफिया है दया...

आज तक की खबर के मुताबिक, इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया. जिसमें हाई सिक्योरिटी में ट्रक से गहनों के बक्सों को दूसरे ट्रक में भरते देखा जा सकता है.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि वाहन चालक शशिकुमार और सुरक्षा गार्ड पॉलराज घायल हुए, लेकिन उन्हें बचा लिया गया है. और हादसे के बाद नजदीकी भवानी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

वीडियो: खर्चा पानी: Met Gala में 165 करोड़ का हीरे का हार पहनने वाली सुधा रेड्डी की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement