The Lallantop
Advertisement

स्पेन से भारत घूमने आई महिला के साथ गैंगरेप, झारखंड में पति के साथ बाइक पर घूमने निकली थी

Jharkhand के Dumka में रात करीब साढ़े दस बजे महिला ने इलाके में गश्त कर रही पुलिस वैन को रोका और घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर उसने बताया कैसे और क्या हुआ?

Advertisement
spanish woman gangrape jharkhand dumka three detained fir registered bjp cm soren
झारखंड में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप! (फोटो- आजतक)
2 मार्च 2024 (Updated: 2 मार्च 2024, 15:34 IST)
Updated: 2 मार्च 2024 15:34 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड (Jharkhand) में दुमका जिले में एक विदेशी महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. पीड़िता स्पेन की रहने वाली थी और भारत घूमने के लिए आई थी (Spanish Woman). आरोप है कि गैंगरेप में आठ से दस लोग शामिल थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. तीन आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया गया है.

आजतक से जुड़े सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला हंसडीही थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट इलाके का है. 1 मार्च को विदेशी महिला अपने पति के साथ बाइक पर भागलपुर गई थी. इसी दौरान आरोपियों ने कथित तौर पर उन्हें रोका और हमला कर दिया. आरोप है कि वो महिला को घसीट कर एकांत इलाके में ले गए और फिर गैंगरेप किया. महिला को कुछ चोटें भी आई हैं.

दुमका SP पीतांबर सिंह खेरवर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अब तक तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे महिला ने इलाके में गश्त कर रही पुलिस वैन को रोका और घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल दुमका के फुलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड: रांची में डबल मर्डर, पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, बाइक पर आए थे आरोपी

SP ने आगे बताया कि स्पेन से आए पति-पत्नी बाइकर्स हैं जो जगह-जगह पर टूर करते हैं और कैंप लगाकर रहते हैं. खबर है कि कपल टूरिस्ट वीजा पर भारत आए हुए थे. वो पहले स्पेन से पाकिस्तान गए, फिर बांग्लादेश, वहां से झारखंड आए और इसके बाद उनका नेपाल जाने का प्लान था.

BJP ने सरकार पर साधा निशाना

मामले पर BJP प्रदेश अध्यक्ष प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोरेन की सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं. उन्होंने मामले की SIT जांच कराने की मांग की है. BJP विधायक अनंत ओझा ने कहा कि घटना प्रदेश पर एक धब्बा है. उन्होंने भी सख्त कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो: TMC नेता पर रेप के आरोप, संदेशखाली में प्रदर्शनकारी महिलाओं से मिले राज्यपाल

thumbnail

Advertisement