The Lallantop
Advertisement

झारखंड: रांची में डबल मर्डर, पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, बाइक पर आए थे आरोपी

Ranchi के इस double murder में पांच गोलियां बिरसा मुंडा को लगीं और कुछ गोलियां उनकी पत्नी सोनी मुंडा को लगीं.

Advertisement
Jharkhand Police
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
सत्यजीत कुमार
font-size
Small
Medium
Large
22 फ़रवरी 2024 (Updated: 22 फ़रवरी 2024, 08:43 IST)
Updated: 22 फ़रवरी 2024 08:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में गोली मारकर पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. इस डबल मर्डर (Ranchi double murder) से इलाके में सनसनी फैल गई है. बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं और फिर मौके से फरार हो गए. मृतक डेढ़ महीने पहले ही जेल से बाहर आया था. पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इंडिया टुडे से जुड़े सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, बिरसा मुंडा नाम के एक व्यक्ति और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के दौरान दोनों अपने घर में कुर्सी पर बैठे हुए थे. तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे. बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया. जैसे ही दरवाजा खुला उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: 6 साल के बच्चे की मदद से पुलिस ने सुलझाया मर्डर केस, मामी और भांजे के प्यार में मामा की हत्या

पांच गोलियां बिरसा मुंडा को लगीं और कुछ गोलियां उनकी पत्नी सोनी मुंडा को लगीं. स्थानीय लोग दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन अस्पताल पहुंचने तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस डबल मर्डर केस की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि मृतक सोनी मुंडा, बिरसा मुंडा की तीसरी पत्नी थीं.

एसपी राजकुमार मेहता ने घटना के बारे में कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. मेहता ने बताया कि मृतक बिरसा का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. वो डेढ़ महीने पहले ही जेल से बाहर आया था. पुलिस ने कहा कि डबल मर्डर केस के आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो: 'इन दो कांग्रेस नेताओं की हत्या करने वाला कानून बने', कर्नाटक BJP के नेता ने की मांग

thumbnail

Advertisement

Advertisement