The Lallantop
Advertisement

ड्रिप, पट्टी, तकिये पर हाथ... ऋषभ पंत की अस्पताल से नई PHOTO सामने आई है!

पंत को बचाने वाले उनसे मिलने पहुंचे थे!

Advertisement
rishabh pant new photo from hospital bed with rajat nishu
ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे जान बचाने वाले दो युवक (फोटो-आजतक)
3 जनवरी 2023 (Updated: 3 जनवरी 2023, 10:24 IST)
Updated: 3 जनवरी 2023 10:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क्रिकेटर ऋषभ पंत की अस्पताल से एक नई फोटो सामने आई है (Rishabh Pant Accident). इसमें ऋषभ की मां के साथ दो युवक दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये दो लोग उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने 30 दिसंबर ऋषभ की जान बचाई थी. फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में पंत का इलाज चल रहा है. उनके दोस्त, एक्टर, साथी खिलाड़ी समेत कई लोग पंत से मिलने अस्पताल पहुंच रहे हैं. 

सोमवार, 2 जनवरी को रजत और निशु ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे. ये दो युवक ही एक्सीडेंट वाली सुबह ऋषभ पंत को रुड़की के एक अस्पताल में ले गए थे. उन्होंने क्रिकेटर के 4,000 रुपये भी पुलिस प्रशासन को सौंपे थे. वो पैसे दुर्घटना के दौरान खो गए थे. 

रजत ने मीडिया से बातचीत में कहा,

“एक्सीडेंट होने के तुरंत बाद हमने उन्हें देखा. एक बस कंडक्टर सुशील ने एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया. हमने उन्हें कंबल दिया लेकिन उस समय हम उनको पहचान नहीं पाए थे. दुर्घटना के दौरान उनका सारा सामान जल गया.”

फोटो में ऋषभ पंत की मां सरोज पंत हैं. उनके बगल में रजत और निशु खड़े हैं. साथ ही ऋषभ पंत का हाथ दिख रहा है. इस पर बैंडेज और ड्रिप लगी हुई है. हाथ को आराम देने के लिए एक तकिया भी रखा हुआ है. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषभ को काफी चोटें आईं हैं.

अस्पताल के हालातों को लेकर पंत के इलाज की व्यवस्था में लगे मेडिकल टीम के एक सदस्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा,

“ये जरूरी है कि ऋषभ पंत को न केवल शारीरिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी आराम करने के लिए पर्याप्त समय मिले. एक्सीडेंट में लगी चोटों के कारण वो अभी भी दर्द में है. अब लगातार लोग उनसे मिलने आ रहे हैं, इससे पंत की एनर्जी इसमें लग जा रही है जो उनकी रिकवरी के अच्छा नहीं है. जो भी लोग उनसे मिलने का प्लान कर रहे हैं, फिलहाल उन्हें इससे बचना चाहिए. पंत को अभी आराम करने देना चाहिए.”

सीएम पुष्कर सिंह धामी, एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर, साथी क्रिकेटर नीतीश राणा और खानपुर से विधायक उमेश कुमार के साथ ही स्थानीय प्रशासन के अधिकारी भी पंत से ICU वार्ड में मिल चुके हैं. इससे पहले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा के नेतृत्व में उनकी एक टीम भी शनिवार, 31 दिसंबर को पंत से मिली थी. 

वीडियो: ऋषभ पंत की हालत को लेकर फैन्स परेशान, BCCI को कॉल कर क्या पूछ रहे?

thumbnail

Advertisement

Advertisement