The Lallantop
Advertisement

6 साल के बच्चे की मदद से पुलिस ने सुलझाया मर्डर केस, मामी और भांजे के प्यार में मामा की हत्या

हत्या के बाद शव को ऐसे ठिकाने लगाया था कि वो कोई सड़क दुर्घटना लगे. मृतक के 6 साल के बेटे की बातों से पुलिस को शक हुआ कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है.

Advertisement
Mami bhanja love story Madhya Pradesh
पुुलिस ने मृतक की पत्नी और भांजे को गिरफ्तार कर लिया है. (तस्वीर साभार: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
17 फ़रवरी 2024
Updated: 17 फ़रवरी 2024 16:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Indore में 6 साल के बच्चे की मदद से पुलिस ने एक मर्डर केस सुलझा लिया. MP पुलिस ने 12 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े धर्मेंद्र कुमार की रिपोर्ट के अनुसार, 16 फरवरी को विदुर नगर में रूपसिंह राठौर (बंजारा) का शव पुलिस को मिला था. पुलिस ने जांच शुरू की तो संदेह मृतक के भांजे के ऊपर गया. एडिशनल DCP अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक की पत्नी और उनके भांजे के बीच 'अवैध संबंध' था. इसके कारण भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मामा की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शुभम और उसके दोस्तों ने हत्या के बाद शव को नाले के किनारे फेंक दिया था. ताकि पुलिस को ये कोई सड़क दुर्घटना लगे. पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा को भी गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें: इंदौर फिर जीत ले गया 'सबसे साफ शहर' वाला अवार्ड, आपका शहर कौन से नंबर पर?

तकिए से मुंह दबाकर हत्या

आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मृतक की हत्या मामी और भांजे ने तकिया से मुंंह दबाकर की थी. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के 6 साल के बेटे से पूछताछ की. बच्चे की बातों से पुलिस को शक हुआ कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है. इसके बाद पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच बनती नहीं थी. उनके बीच हमेशा झगड़ा होते रहता था. इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाईल चेक किया. पता चला कि शुभम और पूजा के बीच कई बार वीडियो कॉल के जरिए बात हुई थी.

इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने लगी. पुलिस के अनुसार, दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए थे. वो खाटू श्याम जाने की तैयारी कर रहे थे. उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो: बेटे की हत्या की आरोपी CEO पुलिस के सामने ही पति से भिड़ गई

thumbnail

Advertisement

Advertisement