The Lallantop
Advertisement

'प्लीज पापा को छोड़ दो', मासूम चिल्लाता रहा-पुलिसवाले आंखों के सामने पिता को पीटते रहे

Rajasthan Police की ज्यादती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में पुलिस वाले एक शख्स को जमीन पर पटक कर बुरी तरह से पीटते नजर आए रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है.

Advertisement
rajasthan police viral video brutally beating a men in jaipur viral on social media
वायरल वीडियो में पुलिस के जवान एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. (इमेज क्रेडिट - ट्विटर)
18 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 14:08 IST)
Updated: 18 अप्रैल 2024 14:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में पुलिस के जवान एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में मार खा रहा शख्स CA है. उसकी पिटाई देखकर उसका मासूम बेटा पुलिसवालों के पैर पकड़ कर गिड़गिड़ाता है, लेकिन फिर भी पुलिस वाले पिटाई नहीं बंद करते.

यह घटना जयपुर के भांकटरोटा थाना क्षेत्र की है. जहां पारिवारिक विवाद के एक मामले में पुलिस की ज़्यादती का वीडियो सामने आया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जयसिंहपुरा निवासी चिरंजीलाल एक प्राइवेट कंपनी में CA  हैं. उनकी शादी 9 साल पहले डिंपल से हुई थी. दोनों के बीच साल भर से विवाद चल रहा था. 16 अप्रैल को डिंपल भांकरोटा पुलिस को साथ लेकर अपने ससुराल पहुंचीं तो घर पर ताला लगा हुआ था. परिवार के लोग भी वहां मौजूद नहीं थे. इसके बाद डिंपल पुलिसवालों की मौजूदगी में ताला खोलने की कोशिश करने लगीं. इसी दौरान पड़ोसियों ने चिरंजीलाल को सूचना दी. कुछ ही देर बाद CA और उनके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और घर का ताला तोड़ने का कारण पूछा. इस पर पुलिसकर्मियों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी. पिता के साथ मारपीट होते देख बेटे गौरांश ने पुलिसवालों के पैर पकड़ कर उनसे अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन वे नहीं माने. मारपीट करते हुए पुलिसवाले चिरंजीलाल को अपनी गाड़ी तक लेकर आए.  इस मामले में पुलिस ने उनके परिवार के चार और लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें - पुलिसवाले ने महिला बैंकर से मारपीट की, सूरत पुलिस की भद्द पिटी, निर्मला सीतारमण ने कर दिया फोन

कमिश्नर के आदेश पर DCP ने किया सस्पेंड
बेटे के सामने चिरंजीलाल में साथ मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल राजपाल को सस्पेंड कर दिया गया है. DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करते हुए एडिशनल DCP गुरुशरण राव को मामले की जांच सौंप दी है.  वीडियो वायरल होने के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नर ने  DCP  को इस मामले में कारवाई करने का निर्देश दिया था.      

वीडियो: मणिकर्णिका घाट पर महिला से बदतमीजी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने क्या किया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement