The Lallantop
Advertisement

ऐक्ट्रेस के साथ राहुल की तस्वीर पर नेहरू को घसीटा, ऐक्ट्रेस ने BJP वर्कर को चुप करा दिया!

ऐक्ट्रेस पूनम कौर ने लिखा, 'अपमानजनक है ये. प्रधानमंत्री की नारी-शक्ति पर बात याद रखें!'

Advertisement
rahul-gandhi-poonam-kaur
राहुल गांधी और पूनम कौर (फोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
29 अक्तूबर 2022 (Updated: 29 अक्तूबर 2022, 21:55 IST)
Updated: 29 अक्तूबर 2022 21:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) चल रही है. केरल से चल कर कर्नाटक से होते हुए तेलंगाना पहुंच गई है. यात्रा की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. आज, 29 अक्टूबर को भी एक तस्वीर वायरल हुई. राहुल गांधी और साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस पूनम कौर की.

सोशल मीडिया पर फोटो चल गई. और, फैल गई. लोग ढूंढ़ने लगे कि ये महिला हैं कौन? जिन्हें मालूम था, वो अपने हिस्से के हिसाब लगाने लगे. पूनम कौर इस समय साउथ की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. कुछ जगहों पर ऐसी ख़बरें भी छपीं कि पूनम सोनिया गांधी से भी मिलेंगी. लेकिन, सब 'सूत्रों के हवाले' से छपा. इस बीच भाजपा कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने राहुल गांधी की फोटो पर टिप्पणी की है. उनकी फोटो ट्वीट की और लिखा,

"अपने परदादा के रास्ते पर."

जिस फोटो पर प्रीति गांधी ने टिप्पणी की, उसमें राहुल गांधी और पूनम कौर ने हाथ पकड़ा हुआ है. बहरहाल, इस ट्वीट के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस समर्थक भिड़ गए. कुछ ने मीम्स बनाए. कुछ ने प्रीति के कैप्शन की निंदा की. इसके बाद पूनम ने ख़ुद ही इसका जवाब दिया. पूनम ने प्रिति के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा,

“ये पूरी तरह से अपमानजनक है. याद रखें प्रधानमंत्री ने नारी शक्ति के बारे में बात की थी. मैं चलते हुए लड़खड़ा गई थी, तब सर ने मेरा हाथ पकड़ा.”

इससे पहले भी भारत जोड़ो यात्रा की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. 6 सितंबर को राहुल गांधी और सोनिया गांधी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें राहुल सोनिया के फीते बांध रहे थे. और, उसी वक़्त कर्नाटक के ही मांड्या से भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर कांग्रेस ने शिकायत दर्ज करवाई. दरअसल, एक पोस्टर लगाया गया था, जिसमें राहुल गांधी के साथ सावरकर की तस्वीर थी.

राहुल गांधी कई बार सुर्खियों में आए. कभी अपनी टी-शर्ट की क़ीमत को लेकर, कभी महंगे जूते और कभी सन्सक्रीन को लेकर. एक बार तो उनकी दाढ़ी ही मुद्दा बन गई. मुद्दा इसलिए कि 40 दिनों से यात्रा कर रहे राहुल के लुक में काफी बदलाव आ गया था. दाढ़ी की वजह से. लोग उनकी तुलना अलग-अलग लोगों से करने लगे. एक फोटो भी ट्विटर वायरल हुई थी, जिसमें उनकी तुलना जर्मन दार्शनिक कार्ल मार्क्स से की जा रही थी.

'भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ दिख रहीं पद्मिनी थॉमस क्या करती हैं?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement