The Lallantop
Advertisement

PM मोदी को 'THE DICTATOR' बोल कर नाचता दिखाया, उन्होंने वीडियो देख लिया और कहा…

वीडियो में 'PM मोदी' को नाचते दिखाया गया है. कुछ दिन पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था.

Advertisement
pm narendra modi viral dance video pm call him coolest pm ever
AI की मदद से बनाया गया पीएम मोदी का वीडियो. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट्स)
6 मई 2024 (Updated: 6 मई 2024, 23:26 IST)
Updated: 6 मई 2024 23:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi viral dance video) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. सोमवार, 6 मई की रात को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ‘पीएम मोदी’ को नाचते दिखाया गया है. असल में वीडियो में नाच कोई और रहा है, लेकिन एडिटिंग की मदद से चेहरा पीएम मोदी का लगा दिया गया है. बात इतनी भर नहीं है. वीडियो शेयर करने वाले ने अपने पोस्ट में पीएम मोदी को ‘THE DICTATOR’ (तानाशाह) बताया है और उन पर तंज कसा है. इसी वीडियो को पीएम मोदी ने रीशेयर कर खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा कि खुद को डांस करते हुए देख उन्होंने काफी मजा आया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने X अकाउंट से 6 मई की रात 10 बजकर 11 मिनट पर ये वीडियो शेयर किया. वीडियो को फोटोशॉप एडिटिंग के लिए जाने जाने वाले कृष्णा ने शेयर किया था. उन्होंने वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

“मैं ये वीडियो शेयर कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है ‘THE DICTATOR’ मुझे इस वीडियो के लिए गिरफ्तार नहीं कराएंगे.”

AI द्वारा बनाए गए इस वीडियो में पीएम मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स स्टेज पर आता हुआ दिखता है. सामने लोगों की भीड़ है. वीडियो किसी कॉन्सर्ट का प्रतीत होता है. इसमें पीएम मोदी की तरह दिखने वाला शख्स पीएम की तरह ही कपड़े पहने हुए है. वीडियो पीएम मोदी की नजर में आया तो उन्होंने शेयर करते हुए लिख दिया,

“आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया. चुनावी सीजन में ऐसी क्रिएटिविटी देखना सचमुच आनंददायक है.”

अब पीएम ने खुद ये वीडियो शेयर किया था कृष्णा ने उनका धन्यवाद किया.

कॉमेंट सेक्शन में कई लोगों ने 'खेला होबे', और कोलकाता पुलिस को भी टैग किया. इसके पीछे भी एक कहानी है. जैसा वीडियो AI की मदद से पीएम मोदी का दिखाया गया है, वैसा ही 6 मई को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का भी दिखाया गया था.

ममता बनर्जी का वीडियो वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले शख्स पर कार्रवाई की बात कही थी. कोलकाता पुलिस ने अपने X अकाउंट पर शख्स से उसकी पहचान बताने को कहा. साथ ही ये भी कहा कि अगर उसने अपनी पहचान नहीं बताई तो CrPC की धारा 42 के तहत उस पर कार्रवाई की जाएगी.

कोलकाता पुलिस के ट्वीट पर शख्स ने रिप्लाई भी किया. Tamizhan नाम के शख्स ने अपना पता भी बताया.

Image

बहरहाल पीएम मोदी के ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर मोदी और ममता बनर्जी के फॉलोअर्स के बीच कॉमेंटबाजी शुरू हो गई है. आपका इस वीडियो पर क्या सोचना है, हमें कॉमेंट करके बताइए.

वीडियो: 'मोदी यहां आए तो सही'... उज्जैन महाकाल कॉरिडोर के पीछे रहने वाले लोगों ने ऐसा क्यों कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement