The Lallantop
Advertisement

PM मोदी को मेसी की टीशर्ट मिली है, जानें कहां से आई?

PM मोदी को मिली मेसी की विशेष टीशर्ट

Advertisement
pm narendra modi t shirt lionel messi
लियोनेल मेसी की टीशर्ट एक बार फिर चर्चा में है | फोटो: ANI/इंडिया टुडे
6 फ़रवरी 2023 (Updated: 6 फ़रवरी 2023, 19:58 IST)
Updated: 6 फ़रवरी 2023 19:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Adidas. अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम का आधिकारिक स्पॉन्सर. करीब डेढ़ महीने पहले कंपनी का एक बयान आया. कहा गया अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम वाली जितनी भी टीशर्ट बनवाई हैं, खत्म होने वाली हैं. कंपनी खुद सकते में है कि अब इतनी जल्दी कहां से नई टीशर्ट बनवाए. सबसे ज्यादा मांग लियोनेल मेसी की जर्सी की, जिसका नंबर है दस. कंपनी का ये बयान तब आया था जब अगले ही फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच था, जिसमें अर्जेंटीना को फ्रांस के खिलाफ उतरना था.

अगले दिन सदी का सबसे हैरतअंगेज मैच देखने को मिला. एक ऐसा मैच जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, दिल तेजी से धड़कने लगा. कई बार के उतार-चढ़ाव के बाद अंत में बाजी अर्जेंटीना ने जीत ली.

बहरहाल, अर्जेंटीना के विश्व विजेता बनने के बाद उसकी जर्सी की दीवानगी अलग ही लेवल पर पहुंच गई. दीवानगी जो बड़े-बड़े लोगों में देखने को मिली. बीसीसीआई के संयुक्त सचिव जय शाह के पास भी मेसी की एक जर्सी आई. और उसे लियोनेल मेसी ने खुद अपने साइन करके भेजा.

दो रोज बीते मेसी की एक और जर्सी भारत में चर्चा का विषय बन गई. ये जर्सी थी एक छोटी सी बच्ची के पास. ये बच्ची थी, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा. जीवा के पास आई टीशर्ट पर भी मेसी के साइन थे. कहा गया इसे मेसी ने खुद इसे जीवा के लिए भेजा है. छोटी सी जीवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जर्सी पहनकर एक तस्वीर भी पोस्ट की. फोटो खूब वायरल हुई.

पीएम मोदी मेसी की टीशर्ट के साथ

आज सोमवार, 6 फरवरी को फुटबॉल वर्ल्ड कप को तकरीबन डेढ़ महीना बीत चुका है. और अचानक से मेसी की जर्सी वाला एक और फोटो खूब वायरल होने लगा है. फोटो में मेसी की जर्सी के साथ कोई और नहीं, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी नजर आ रहे हैं. मेसी की जर्सी पकड़े पीएम मुस्करा रहे हैं.

PM मोदी को कहां से मिली टीशर्ट?

सोमवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में इंडिया एनर्जी वीक (IEW) 2023 कार्यक्रम शुरू हुआ है. सोमवार को ही पीएम मोदी ने इसका उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में 34 देशों के मंत्री और राष्ट्राध्यक्ष आए हुए हैं. दुनिया की नामी एनर्जी कंपनियों के प्रमुखों ने भी इसमें शिरकत की है. इन्हीं में से एक थे अर्जेंटीना की सरकारी ऊर्जा कंपनी YPF के अध्यक्ष पाब्लो गेरार्डो गोंजालेज. पाब्लो अर्जेंटीना की सत्ताधारी जस्टिस लिस्ट पार्टी के नेता भी हैं. पाब्लो भारत आए तो अपने साथ दुनिया के चहेते लियोनेल मेसी की टीशर्ट साथ लेकर आए. किसके लिए लाए? अब आप समझ ही गए होंगे.

वीडियो: लियोनल मेसी का इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों ब्लॉक हुआ?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement