The Lallantop
Advertisement

IPS के घर में घुसा, बैग से बोतल निकाली, पेट्रोल चुराकर भाग गया!

घर के बाहर नेम प्लेट में IPS लिखा भी था.

Advertisement
IPS Ashutosh Bagri's House
IPS के घर चोरी का सीसीटीवी. (आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
20 जनवरी 2023 (Updated: 20 जनवरी 2023, 20:44 IST)
Updated: 20 जनवरी 2023 20:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रात के सवा 1 बजे थे. हाथ में थैला लेकर एक आदमी आता है. थैले के अंदर चार-पांच बोतले थीं. एक घर की तरफ जाता है. फिर घर की दीवार फांदकर अंदर घुस जाता है. अंदर खड़ी थीं चार-पांच बाइक. वो शख्स अपने थैले से बोतल निकालता है एक-एक करके बाइक से तेल निकालना शुरू कर देता है. खाली बोतलें भरता है. फिर कल्टी मार लेता है. भारत में ये सब होता रहता है. इसमें कोई नई बात नहीं है. लेकिन जिस घर से चोर ने बाइक से पेट्रोल चुराया उस घर के बाहर अपने नेम प्लेट में IPS लिखा हो तब. तब ये घटना सामान्य नहीं हो सकती, लेकिन चोर को पेट्रोल चाहिए था. नेम प्लेट में क्या रखा है.

मामला मध्य प्रदेश का है. सतना के राजेंद्र नगर में IPS आशुतोष बागरी का घर है. आशुतोष फिलहाल मुरैना में SP के पद पर तैनात हैं. SP साहब के सतना वाले घर में चार-पांच किराएदार रहते हैं. लेकिन चोर को शायद ये पता था कि IPS आशुतोष इस घर में नहीं रहते. और उसने इसी बात का फायदा उठाया.

लेकिन चोर को शायद ये नहीं पता था कि देर रात उल्लू, कुत्ते, चौकीदार, पढ़ने वाले बच्चे, प्रेमी, शायरों के साथ-साथ CCTV कैमरा भी जाग रहा होता है. यहां भी यही हुआ. चोर ने पेट्रोल को पेटभर के चुरा लिया लेकिन CCTV में कैद हो गया. लेकिन चोर थोड़ा चालाक भी था. उसने पहना था नकाब. नकाब में था चेहरा बंद. चेहरा नहीं आया, चोरी आ गई.

इस मामले में IPS आशुतोष के साले ने अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस चोर की तलाश तो कर रही है लेकिन अबतक कोई सफलता नहीं है. हालांकि मामला डिपार्टमेंटल है तो पुलिस से तत्परता की उम्मीद थोड़ी ज्यादा की जा रही है.

बताया जा रहा है कि चोर का कॉन्सेप्ट एकदम क्लियर है. उसे दूसरे घरों में भी पेट्रोल चुराते देखा गया है. लेकिन गाड़ी से पेट्रोल निकालने के अलावा वो और किसी चीज़ को हाथ भी नहीं लगाता. लेकिन IPS के घर से पेट्रोल चुराने का मतलब ये है कि या तो उसे पुलिस का डर ही नहीं है या फिर उसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि जिसके घर वो चोरी करने जा रहा है वो IPS अधिकारी है या कोई और.

वीडियो: बिहार में चोर पूरा मोबाइल टावर चुरा ले गए, तीन दिन तक काट-काटकर ट्रक में भरा!

thumbnail

Advertisement

Advertisement