The Lallantop
Advertisement

सिनेमाहॉल में पठान मूवी चल रही थी, भयंकर मारपीट हुई, कपड़े तक फाड़ दिए

मारपीट के बाद पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Pathaan Movie Bareilly clash
बरेली के मॉल में हंगामा (फोटो- आज तक)
26 जनवरी 2023 (Updated: 26 जनवरी 2023, 13:43 IST)
Updated: 26 जनवरी 2023 13:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विवादों से घिरने के बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन यहां भी विवाद शुरू हो गया है. 25 जनवरी को मध्य प्रदेश के इंदौर में हिंदू संगठनों के विरोध के बाद कुछ सिनेमाघरों में शो कैंसिल हुए. अब उत्तर प्रदेश के बरेली में थिएटर के अंदर ही मारपीट की खबर आई है. मारपीट तब हुई जब हॉल में मूवी चल रही थी. रिपोर्ट के अनुसार, मूवी के दौरान ‘बेशरम रंग’ गाना शुरू होने के बाद ये पूरा विवाद हुआ. मामला इतना बिगड़ा कि पुलिस तक पहुंच गई.

‘मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे’

आज तक से जुड़े कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 25 जनवरी की रात करीब 10 बजे की है. बरेली के फीनिक्स मॉल के सिनेमा हॉल में पठान मूवी चल रही थी. 'बेशरम रंग' गाना शुरू होने पर कथित रूप से कुछ लोगों ने आपत्तिजनक कॉमेंट करने शुरू कर दिए. कुछ लोग मोबाइल से फिल्म का वीडियो भी बना रहे थे. इसी पर हॉल के स्टाफ ने वीडियो बनाने से रोका तो विवाद शुरू हो गया. इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक आ गई. आरोप है कि हॉल के बाउंसरों ने एक युवक की खूब पिटाई की, उसके कपड़े तक फाड़ दिए.

मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कई लोग थिएटर की सीढ़ी पर धक्कामुक्की करते दिख रहे हैं. सिनेमाहॉल के एक सुरक्षाकर्मी के मुताबिक, एक दो लोगों ने शिकायत की थी कि अंदर लोग गाली गलौज कर रहे थें. उन्होंने बताया कि हंगामा होने के बाद जब वे अंदर गए तो कुछ लोग वीडियो बना रहे थे. जब उन्होंने मना किया और मोबाइल से वीडियो डिलीट करने को कहा तो लोगों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी.

मारपीट मामले में 13 लोग गिरफ्तार

बरेली पुलिस ने बताया कि इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इज्जतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. थाना प्रभारी अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस ने वीडियो देखकर कुछ लड़कों की पहचान कर ली है. गिरफ्तार लड़कों से पूछताछ की जा रही है. मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले पठान फिल्म रिलीज होने के बाद बजरंग दल और दूसरे हिंदूवादी संगठनों ने इंदौर के सिनेमाघरों के बाहर प्रदर्शन किया था. संगठन के लोग लाठी लेकर पहुंचे थे. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ किया. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कुछ लोग थिएटर के अंदर घुसकर लोगों को बाहर निकलने की धमकी देने लगे. प्रदर्शन के कारण कई सिनेमाहॉल में सुबह 9 बजे का शो कैंसिल किया गया.

वीडियो: पठान देखकर आए लल्लनटॉप के दो लड़के, सलमान, शाहरुख पर क्यों भिड़ गए?

thumbnail

Advertisement