The Lallantop
Advertisement

'मेरी पत्नी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाया जा रहा... ' पाकिस्तान के पूर्व PM ने बहुत बड़ा आरोप लगा दिया

Pakistan के पूर्व PM Imran Khan इस वक्त Rawalpindi की Adiala jail में बंद हैं. इससे पहले उन्होंने Pakistan के Army Chief General Asim Munir को Bushra Bibi को जेल भेजने के लिए धमकाया था.

Advertisement
Imran Khan
इमरान खान ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप (फोटो: आजतक)
20 अप्रैल 2024 (Updated: 20 अप्रैल 2024, 14:23 IST)
Updated: 20 अप्रैल 2024 14:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Former PM Imran Khan) ने अपनी पत्नी की बिगड़ती तबीयत को लेकर जेल प्रशासन पर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) को खाने में 'टॉयलेट क्लीनर' मिलाकर दिया जा रहा है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन्होंने ये बात कही. इससे पहले भी एक बार वो आर्मी चीफ आसिम मुनीर (Pakistan Army Chief General Asim Munir) को पत्नी से जुड़े मामले पर चेतावनी दे चुके हैं.

पाकिस्तान की मीडिया एजेंसी दी एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान इस वक्त रावलपिंडी की अदियाला (Rawalpindi's Adiala jail) जेल में बंद हैं. जज नासिर जावेद राणा की अदालत में इमरान खान से जुड़े एक भ्रष्टाचार के मामले की सुनवाई हो रही थी. इस दौरान इमरान खान ने बताया कि जेल में उनकी पत्नी बुशरा बीबी को खाने में टॉयलेट क्लीनर मिला कर दिया जा रहा है. इमरान खान का कहना है कि जहरीले खाने के चलते उनकी पत्नी के पेट में इंफेक्शन हो गया है. जिससे उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है.

बुशरा बीबी की मेडिकल जांच को लेकर उन्होंने बताया,

'शौकत खानुम अस्पताल के चीफ मेडिकल अफसर डॉ. आसिम यूसुफ ने इस्लामाबाद स्थित शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में बुशरा बीबी के टेस्ट कराने के लिए कहा था. लेकिन जेल प्रशासन पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में जांच करवाने पर अड़ा है.'

कोर्ट ने क्या कहा?

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इमरान खान को कस्टडी में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए मना कर दिया. जिस पर इमरान खान ने बताया कि वो मीडिया से इसलिए बात करते हैं क्योंकि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया जाता है. बता दें कि इमरान खान ने कोर्ट से हर सुनवाई के बाद उन्हें दस मिनट मीडिया से बात करने देने की मंजूरी मांगी थी.

ये भी पढ़ें: इमरान खान की सबसे ज्यादा छीछालेदर तो उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान कर रही हैं!

आर्मी चीफ को धमका दिया?

इमरान खान ने 17 अप्रैल को बुशरा बीबी को जेल भेजने के लिए पाकिस्तान की आर्मी के चीफ जनरल आसिम मुनीर को दोषी ठहराया था. उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी को जेल भेजने में जनरल आसिम मुनीर का सीधा हाथ है. और अगर उनकी पत्नी को कुछ हुआ तो वो आसिम मुनीर को नहीं बख्शेंगे.

वीडियो: पंजाब से जीती हार्दिक की टीम पर लगा बड़ा आरोप!

thumbnail

Advertisement

Advertisement