The Lallantop
Advertisement

फोन बिजी होने पर लड़की की आवाज आई, बूढ़ी दादी ने जबरदस्त हड़का दिया!

लोगों की हंसी नहीं रुक रही

Advertisement
Dadi Viral call Pic
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
20 मार्च 2023 (Updated: 20 मार्च 2023, 18:20 IST)
Updated: 20 मार्च 2023 18:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

टेक्नॉलजी के अडवांस होने के साथ-साथ कई चीजों में बदलाव हुआ है. आमतौर पर लोगों ने नई टेक्निक को आसानी से अपना लेते हैं लेकिन बूढ़े बाबा-दादी आज भी टेक्निक को अपनाने में थोड़ा सहज नहीं है. कई पोते-पोती अपने दादा-दादी की जान पहचान टेक्नोलॉजी से करवाते हैं. कोई दादा को वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करना सिखाता है तो कोई फोन से पैसे ट्रांसफर करना. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो चल रहा है.

इस वीडियो में एक बूढ़ी दादी ने फोन पर आने वाली लड़की की आवाज (इंटरेक्टिव वॉइस रिस्पॉन्स) को ही ‘हड़का’ दिया. एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. एक बूढ़ी दादी फोन पर बात कर रही है. सामने वाला फोन नहीं उठाता तो ऑटोमैटेड रिस्पॉन्स में लड़की कहती है कि जिस नंबर को आप कॉल कर रहे हैं, वो उत्तर नहीं दे रहा है.' इस पर दादी गु्स्सा जाती है और कहती है कि तू क्यों दे रही है फिर उत्तर. तुझे क्या मतलब है जब हम कॉल कर रहे हैं. ये बता दे कि तुझ पर क्या असर पड़ रहा है जो तू एकदम से बोल पड़ती है. हम अपने आप उससे बात करेंगे. तू बीच में क्यों कूद रही है?' यहां क्लिक कर देखें वायरल वीडियो.

इस वीडियो पर लोग काफी मजे ले रहे हैं. कह रहे हैं कि दादी का स्वैग अलग ही है.' किसी ने कहा कि चैटजीपीटी को भारत में थोड़ा संभलकर रहना पड़ेगा.' आईपीएस राहुल प्रकाश ने लिखा कि चैटबॉट भाई, भारत में संभलकर आना, अम्मा तुमको भी ना छोड़ने वाली हैं.' 

Dadi Viral News
दादी की बातों ने सबको हंसाया

वैसे ये वीडियो कहां और कब का है, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. कुछ लोगों ने इसे पुराना वीडियो भी बताया है. कुल मिलाकर लोगों तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: ठग किरण पटेल ने PMO का अफसर बन, जम्मू-कश्मीर में सरकारी समझदारी की ऐसी तैसी कर दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement