The Lallantop
Advertisement

अमानतुल्लाह खान के बेटे ने की मारपीट, AAP विधायक भी पहुंचे, फिर दोनों पर FIR हो गई

पूरा मामला नोएडा सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप का है. बताया जा रहा है कि यहां कार में पेट्रोल डलवाने को लेकर अमानतुल्लाह खान के बेटे की पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बहस हो गई.

Advertisement
noida police register fir against aap mla amanatullah khan and his son
CCTV फुटेज से लिए गए स्क्रीनशॉट्स.
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 17:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. दोनों के ऊपर एक पेट्रोल पंप पर ‘गुंडागर्दी’ करने का आरोप लगाया गया है. FIR के मुताबिक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर मारपीट की और इसके बाद AAP विधायक ने कथित तौर पर मौके पर पहुंचकर धमकी दी. घटनास्थल और पुलिस स्टेशन से आरोपी बेटे और विधायक पिता के CCTV वीडियो भी सामने आए हैं.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, पूरा मामला नोएडा सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप का है. बताया जा रहा है कि यहां कार में पेट्रोल डलवाने को लेकर अमानतुल्लाह खान के बेटे की पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बहस हो गई. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि इसके बाद आरोपी पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी और मारपीट करता है.

CCTV फुटेज में ये भी देखा जा सकता है कि लड़ाई-झगड़े के दौरान एक शख्स कार की डिग्गी से कुछ निकालता है और कर्मचारियों की तरफ मारने के लिए दौड़ता है. इसके बाद आरोपी ने अपने पिता अमानतुल्लाह खान को मौके पर बुला लिया.

ये भी पढ़ें- ED की 'गिरफ्तारी' के कुछ देर बाद ही कैसे छूट गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान?

रिपोर्ट के मुताबिक, अमानतुल्लाह खान दो गाड़ियों में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. आरोप है कि अमानतुल्लाह खान ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को 'धमकाया'. इस मामले में अमानतुल्लाह खान का भी एक CCTV वीडियो सामने आया है. इसमें खान एक केबिन में कुछ लोगों से कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां पर दो पुलिसवाले भी मौजूद हैं.

इस मामले में पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि विधायक के बेटे ने पहले उससे मारपीट की और इसके बाद विधायक ने आकर उसे धमकाया. पुलिस ने इसी शिकायत के आधार पर अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. इस मामले की जांच थान फेज-1 पुलिस कर रही है.

वीडियो: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के परिजनों को पुलिस ने क्यों पीटा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement