The Lallantop
Advertisement

नोएडा में आधी रात को BMW ने गाड़ी में बैठे परिवार का पीछा किया, वीडियो देख सहमे लोग, 3 गिरफ्तार

Greater Noida में करीब 1 बजे परिवार की फोर्ड गाड़ी को BMW ने गलत साइड से ओवरटेक किया. जिसकी वजह से दोनों गाड़ियां कुछ इंच से टकराते-टकराते बचीं (road rage). पुलिस ने इस सिलसिले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
viral video
BMW से तीन आदमी निकले और फोर्ड पर कुछ फेंकते नजर आए (वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट, X)
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 12:12 IST)
Updated: 7 मई 2024 12:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है (Noida road rage viral video). जिसमें उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक BMW आधी रात को एक फोर्ड गाड़ी का पीछा कर रही है. गाड़ी में एक परिवार बैठा था, जो हॉस्पिटल जा रहा था. फोर्ड गाड़ी में लगे कैमरे में मामले का वीडियो रिकॉर्ड हुआ. जिसमें डरे हुए परिवार की बातें भी सुनी जा सकती हैं.

ये डराने वाला मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है. जिसमें BMW सवार तीन लोगों ने एक परिवार की गाड़ी को दौड़ाया. और उसे रोकने की कोशिश भी की. ऐसा वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला 2 मई का है. जिसमें एक परिवार रात को हॉस्पिटल जा रहा था. ऐसा वीडियो में भी सुना जा सकता है.

NDTV की खबर के मुताबिक रात के करीब 1 बजे परिवार की फोर्ड गाड़ी को BMW ने गलत साइड से ओवरटेक किया. जिसकी वजह से दोनों गाड़ियां कुछ इंच से टकराते-टकराते बचीं. फिर BMW ने यू टर्न लिया और फोर्ड का पीछा करना शुरू कर दिया. 

फिर गाड़ी चलाने वाले को शक हुआ कि BMW उनका पीछा कर रही है. देखते ही देखते कुछ ही देर में BMW गाड़ी उनके सामने लाकर रोक दी गई. गाड़ी से तीन आदमी उतरे और फोर्ड की तरफ बढ़े. लेकिन फोर्ड में बैठे लोगों ने विवाद से बचने के लिए अपना रास्ता बदल लिया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गर्भवती महिला के रेप और हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने गांव के 3 घर जला दिए, लोगों ने छोड़ा गांव

फिर भी BMW गाड़ी उनका पीछा करती रही. करीब 4 मिनट बाद फिर वो फोर्ड के सामने आकर रुके. BMW से तीन आदमी निकले और फोर्ड पर कुछ फेंकते नजर आए. जिसके बाद फोर्ड चालक ने गाड़ी वापस ली और मौके से भागे.

विडियो में ये भी सुना जा सकता है कि डर की वजह से गाड़ी में मौजूद एक महिला रोने लगती हैं. जिसके बाद उन्हें समझाया जाता है. गाड़ी में बैठे लोग किसी पुलिस स्टेशन में गाड़ी रोकने की बात भी कर रहे होते हैं. लेकिन तब तक कोई पुलिस स्टेशन नहीं मिलता.

वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने भी इस बारे में ट्वीट किया.

लिखा, “रोडरेज की घटना में अभियोग पंजीकृत कराकर अभियुक्त गण की गिरफ्तारी कर ली गयी है। विवेचनात्मक कार्यवाही पूर्ण करते हुए प्रभावी विधिक कार्यवाही की जायेगी व अभियुक्तों के विरूद्ध गुण्डा एक्ट की कार्यवाही की जा रही है।"

फिलहाल गाड़ी का पीछा करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है, BMW कार भी किया जब्त कर ली गई है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: NEET UG 2024 'पेपर लीक' के वायरल वीडियोज़ देख कौन चक्कर में पड़ा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement