The Lallantop
Advertisement

UP: देवर ने किया रेप, पति को बताया तो बोला- 'अब तुम मेरी भाभी', महिला ने पूरी कहानी पुलिस को बताई

Uttar Pradesh के मुजफ्फरनगर का ये मामला है. महिला से देवर ने रेप किया. महिला का आरोप है कि जब इसकी शिकायत अपने पति से की, तो पति ने कहा- 'अब तुम मेरी पत्नी नहीं रही, अब मेरी भाभी बन गई हो.' महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

Advertisement
UP Police
पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है (फोटो: आजतक)
28 अप्रैल 2024
Updated: 28 अप्रैल 2024 09:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश में एक महिला का आरोप है कि उसके देवर ने उसका रेप किया (UP woman allegedly raped by brother in law). ये पता चलने के बाद पीड़ित महिला के पति ने उसे ही जान से मारने की कोशिश की. और कहा कि अब से वो उसकी पत्नी नहीं है. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जिसके आधार पर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

महिला की शिकायत

आजतक से जुड़े संदीप सैनी की रिपोर्ट के मुताबिक घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है. यहां की रहने वाली एक महिला खतौली कोतवाली पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने पहुंचीं. शिकायत में उन्होंने बताया कि 2 अप्रैल को रमजान के दौरान उनके पति साजिद कहीं बाहर गए थे. इस दौरान उन्हें घर में अकेला पाकर उसके देवर सलमान ने उसके साथ रेप किया.

महिला ने आगे बताया कि जब उसके पति वापस आए तो उसने पूरी बात अपने पति को बताई. इस पर उसके पति ने कहा,

'अब से तुम मेरी पत्नी नहीं हो. तुम अब से मेरे भाई की पत्नी हो'

महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि घटना के अगले ही दिन उसके पति और देवर दोनों कमरे में आए. इस दौरान पति ने चुन्नी से उसका गला बांध दिया. और उसे जान से मारने की कोशिश करने लगा. लेकिन वो किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर भाग गई. महिला का दावा है कि उसका देवर सलमान पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. किसी तरह से वीडियो हाथ लगने के बाद महिला ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

पुलिस ने महिला की शिकायत और वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376(रेप), 307(हत्या का प्रयास) और 328 (इरादतन चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: 4 लड़कों ने बिल्डिंग की छत पर नाबालिग लड़के से किया रेप, चुप रहने को डराया

पुलिस ने क्या बताया?

घटना को लेकर SP सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि महिला की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. थाना खतौली में ये शिकायत दर्ज की गई है. पीड़ित महिला के पति और देवर के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की कोशिश के आरोपों के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वीडियो: पीएम मोदी, मंगलसूत्र और अमेठी सीट पर क्या बता गए मल्लिकार्जुन खरगे?

thumbnail

Advertisement

Advertisement