The Lallantop
Advertisement

मुस्लिम महिलाएं पार्टनर्स के साथ थीं, युवकों ने परेशान किया, बोले- बुर्का उतारो

वीडियो में युवक बोले- केवल उन महिलाओं को परेशान करेंगे, जो दूसरे धर्म के लड़कों के साथ हैं

Advertisement
muslim women asked to remove burqa by miscreants in vellore tamil nadu
वेल्लोर में कई दिनों से ऐसी घटनाएं हो रही हैं | प्रतीकात्मक फोटो: आजतक
30 मार्च 2023 (Updated: 30 मार्च 2023, 16:47 IST)
Updated: 30 मार्च 2023 16:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिलनाडु के वेल्लोर में मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उतरवाने की खबर आई है. कुछ लोगों ने सार्वजनिक जगह पर कपल्स को पहले परेशान किया, फिर मुस्लिम महिलाओं से बुर्का उतारने को कहा (Women asked to remove burqa by Miscreants in Tamil nadu).

इंडिया टुडे से जुड़े प्रमोद माधव की रिपोर्ट के मुताबिक कपल्स को परेशान करने वालों ने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान एक महिला ने युवकों से पूछती है कि वो महिलाओं को क्यों परेशान कर रहे हैं? इसके जवाब में एक युवक कहता है कि वो जो कर रहे हैं वो सभी महिलाओं के लिए नहीं है, उन्हें केवल उन महिलाओं से आपत्ति है जो बुर्का पहनकर दूसरे धर्म के युवकों के साथ घूम रही हैं. इन युवकों ने बुर्का पहने महिलाओं को ये हिदायत भी दी कि अगर वो दूसरे धर्म के युवक से प्यार करती हैं तो उनसे जल्द शादी कर लें.

ये पहली घटना नहीं

वेल्लोर में ऐसी ही घटना कुछ दिन पहले भी सामने आई थी. तब भी घटना का वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया गया था. इसमें कुछ युवक तीन महिलाओं को परेशान कर रहे थे, ये महिलाएं बुर्का पहने हुए थीं और अपने पार्टनर्स के साथ घूम रही थीं.

ऐसी घटनाओं को देखते हुए वेल्लोर के कुछ लोगों ने पुलिस से शिकायत भी की है. जिसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी किया है. उसने कहा है कि 22 मार्च को एक कपल को वेल्लोर किले के पास परेशान किया गया था. जिस व्यक्ति ने ये हरकत की थी, उसने ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने चेतावनी जारी करते हुए ये भी कहा है कि जो व्यक्ति सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो अपलोड करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: भोपाल: लड़की को सड़क पर जबरन बुर्का उतारने को कहकर लोगों ने घेर लिया, वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement