The Lallantop
Advertisement

मुंबई में सड़क पर वीडियो बना रही थी कोरियन महिला, लड़के आए खींचा, चूमने की कोशिश करने लगे

मुंबई पुलिस ने वीडियो में दिख रहे दोनों लड़कों को अरेस्ट कर लिया

Advertisement
mumbai Korean youtuber women harassed during a live video
लाइव वीडियो के दौरान एक युवक को महिला को हाथ पकड़कर खींचने लगा (फोटो- स्क्रीनशॉट/ट्विटर)
1 दिसंबर 2022 (Updated: 7 दिसंबर 2022, 08:56 IST)
Updated: 7 दिसंबर 2022 08:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर दक्षिण कोरिया की एक महिला यूट्यूबर (YouTuber) के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. महिला यूट्यूबर के साथ लाइव स्ट्रीम (YouTube Live Stream) के दौरान ऐसा हुआ है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social media viral) पर भी वायरल हो गया है.

मामला उस वक्त सामने आया जब ट्विटर पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला यूट्यूबर का हाथ पकड़कर उसे अपनी तरफ घसीटने की कोशिश कर रहा है. साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान शख्स महिला को चूमने की कोशिश भी करता है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम म्योची है. सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर म्योची नाम के अकाउंट से घटना के वीडियो को ट्वीट कर लिखा गया,

“पिछली रात लाइव स्ट्रीम के दौरान एक लड़के ने मेरे साथ बदसलूकी की. मैंने अपनी पूरी कोशिश की कि मैं स्थिति को ज्यादा न बढ़ाऊं, क्योंकि वो लड़का अपने दोस्त के साथ था. कुछ लोगों ने ऐसा भी कहा कि मेरे ज्यादा बातचीत करने और दोस्ताना होने की वजह से ऐसा हुआ. ऐसा होना मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने को मजबूर करता है.”

सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर एक मिनट लंबे वीडियो में एक आरोपी, महिला यूट्यूबर का हाथ पकड़कर लिफ्ट देने के लिए अपनी तरफ बुला रहा है. जबकि महिला यूट्यूबर बड़ी असहज नजर आ रही है और वो इसका विरोध भी कर रही है. इसके बाद महिला ने बैठने से मना किया तो आरोपी शख्स ने उसके गले में हाथ डालकर गाल पर किस करने की कोशिश भी की.

लाइव स्ट्रीम पर महिला ने इसका विरोध किया और “घर जाने की बात” कहते हुए आगे की ओर चल दी. लेकिन आरोपी शख्स ने अपनी स्कूटी पर मौजूद एक और शख्स के साथ महिला का पीछा किया. और लिफ्ट की पेशकश की. महिला ने ये कहकर मना कर दिया कि उसका घर पास में ही है, वो खुद ही चली जाएगी.  

मुंबई पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई. पीड़ित महिला के ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस ने उससे से बात की. इसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए खार पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों की पहचान मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी के रूप में हुई है. आरोपियों को IPC की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

वीडियो- साइबर अटैक के बाद 6 दिन से बंद है AIIMS का सर्वर, 200 करोड़ की फिरौती के बारे में क्या पता चला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement