The Lallantop
Advertisement

Mark Zuckerberg ने ऐसा क्या पहन लिया कि दुनिया में चर्चा होने लगी?

जकरबर्ग जिस ब्रांड की शर्ट पहने दिख रहे हैं उसका नाम बाल्मेन है. जो कि फ्रांस का जाना माना लक्जरी ब्रांड है. टी-शर्ट की कीमत $1,150 है. भारतीय रुपयों में करीब 1 लाख रुपये के करीब.

Advertisement
Balmain, Mark Zuckerberg, meta, facebook
मार्क जकरबर्ग अपने आउटफिट के कारण चर्चा में. (तस्वीर : backgrid)
24 जून 2024
Updated: 24 जून 2024 24:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Meta के CEO मार्क जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) अमूमन एक तरह की प्लेन टी-शर्ट पहने दिखते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके मिजाज बदले हुए दिख रहे हैं. मार्क जकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ स्पेन के इबीसा छुट्टी मनाने पहुंचे. वहां उनके आउटफिट की तस्वीरें वायरल होने लगीं. तस्वीरों में जकरबर्ग 1 लाख की टी-शर्ट पहने दिखे. जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.   

जकरबर्ग जिस ब्रांड की शर्ट पहने दिख रहे हैं उसका नाम बाल्मेन है. जो कि फ्रांस का जाना माना लक्जरी ब्रांड है. टी-शर्ट की कीमत $1,150 है. भारतीय रुपयों में करीब 1 लाख रुपये के करीब. फोटो में जकरबर्ग सनग्लासेज के साथ नीले रंग की शर्ट पहने दिखते है. उनके आउटफिट पर इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी (Adam Mosser) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक पॉडकास्ट में बात करते हुए उन्होंने कहा, 

“मैं इसका समर्थन करता हूं. मुझे लगता है कपड़े पहनना मजेदार है. मैं तो इसका सपोर्ट करता हूं.”

ब्रांड की खास बात

हर ब्रांड अपने आप में अलग होता है. फ्रांसीसी ब्रांड बाल्मन अपने बोल्ड डिजाइन के लिए जाना जाता है. जैसा कि जकरबर्ग की टी-शर्ट में की बोल्ड ब्रांडिंग आसानी से देखी जा सकती है. इसके अलावा बारीक काम, जैसे कि सोने के बटन और कढ़ाई का प्रयोग भी इसे अलग बनाते हैं. कंपनी कपड़ों के साथ-साथ जूते, चश्मे और बैग भी बनाती है. आमतौर पर इनकी कीमत भी लाख रुपये के आसपास ही होती है. इस कारण अपनी क्वालिटी और कीमत के कारण अक्सर ट्रेंड में बना रहता है.

इसे भी पढ़ें - Meta ने अपनी रिपोर्ट में क्यों कह दिया, 'Mark Zuckerberg की मौत हो सकती है'

लोगों की प्रतिक्रियाएं

जकरबर्ग के आउटफिट पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जैसे एक यूजर ने कहा, ‘1500 डॉलर की टी शर्ट, ये मेरे पास उपलब्ध सभी कपड़ों की कीमत से भी अधिक है. ये लोग आपको बताना चाहते हैं कि दुनिया को बचाने के लिए क्या खाना है, कैसे रहना है.’

लगभग एक दशक तक लोगों ने इस टेक आइकॉन को प्लेन टी शर्ट में ही देखा है. उस समय इसका कारण समय को बताया गया. मोटिवेशन कहानी बताई गई कि जकरबर्क समय बचाने के लिए एक ही रंग की टी-शर्ट पहनते हैं. बेवजह कपड़ों पर समय खर्चने वालों को जकरबर्ग की नसीहतें दी जाने लगीं, लेकिन अब अचानक उनका नया फैशन इन्ट्रेस्ट लोगों के बीच चर्चा का कारण बना है.

वीडियो: Mirzapur 3 वाले राजेश तैलंग ने बताया कि कभी कालीन भइया की जीत क्यों नहीं होगी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement