The Lallantop
Advertisement

मनीष सिसोदिया का दावा- 'BJP का संदेश मिला, 'AAP छोड़ हमें जॉइन करो सारे केस बंद करा देंगे''

BJP ने मनीष सिसोदिया को जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने सुबह-सुबह भांग पी ली है.

Advertisement
Manish Sisodia aap bjp
मनीष सिसोदिया. (तस्वीर उनके ट्विटर अकाउंट से साभार है.)
22 अगस्त 2022 (Updated: 22 अगस्त 2022, 13:11 IST)
Updated: 22 अगस्त 2022 13:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने BJP पर बड़ा आरोप लगाया है. 22 अगस्त की सुबह उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया कि BJP ने उनसे संपर्क कर उन्हें अपने दल में शामिल होने का संदेश दिया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि वो राजपूत हैं और किसी के आगे झुकेंगे नहीं.

Manish Sisodia का BJP पर आरोप

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार की नई एक्साइज पॉलिसी में कथित रूप से हुए घोटाले को लेकर चर्चा में हैं. सीबीआई का आरोप है कि इस पॉलिसी को बनाने में नियमों की अनदेखी की गई है. जांच एजेंसी ने मामले में 15 लोगों को आरोपी बनाया है. इनमें मनीष सिसोदिया का नाम सबसे ऊपर है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी में जुबानी जंग चरम पर है. इस बीच सोमवार को मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर दावा करते हुए लिखा,

"मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI, ED के केस बंद करवा देंगे.

मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सिर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो."

BJP का जवाब

उपमुख्यमंत्री के इस बड़े आरोप पर BJP ने जवाब दिया है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के सांसद परवेश वर्मा ने कहा है,

परवेश वर्मा ने कहा,

"मनीष सिसोदिया क्या सुबह-सुबह भांग खाकर उठते हैं? क्या 'वन प्लस वन स्कीम' जो उनकी शराब की है, उसको देख कर के उठते हैं. मनीष सिसोदिया को सुबह-सुबह योग करना चाहिए. ओम का उच्चारण करना चाहिए. उनकी बुद्धि शांत रहेगी. वो बेबुनियाद बोलते रहते हैं. दिल्ली का उपमुख्यमंत्री ऐसी बेतुकी बात अगर करे तो उसका कोई क्या जवाब दे? मनीष सिसोदिया को नाम बताना चाहिए कि उनको किस आदमी ने ऑफर किया है कि बीजेपी में शामिल हो जाइए. वो नाक रगड़ कर सड़क पर कुछ भी कर लें उनको कोई बीजेपी में शामिल नहीं करेगा."

वहीं 'राजपूत वंशज' वाली बात पर परवेश वर्मा ने कहा,

"राजपूतों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया है. उन्होंने कभी एक रुपये का भ्रष्टाचार नहीं किया. हमारी देश की आजादी के लिए संघर्ष किया. मनीष सिसोदिया अगर अपने आप को किसी जाति से जोड़ करके बोलते हैं तो उस जाति के लोगों को मनीष सिसोदिया से पूछना चाहिए कि जाति को क्यों बदनाम किया जा रहा है? अरविंद केजरीवाल ने अगर भ्रष्टाचार नहीं किया है तो उनको खुलकर के सामने आना चाहिए. पर चोर चाहे जितना शोर मचा ले वो बच नहीं सकते."

बीजेपी नेता ने दावा किया कि जब से सीबीआई का छापा पड़ा है तब से अरविंद केजरीवाल ने एक भी बार मीडिया के सामने मनीष सिसोदिया का बचाव नहीं किया है. बोले कि अगर उनका कोई बचाव कर रहा है तो संजय सिंह, आतिशी जैसे दूसरे AAP नेता कर रहे हैं.

मनीष सिसोदिया को जवाब देते हुए BJP नेता अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को क्या चेलेंज किया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement