The Lallantop
Advertisement

इस लड़के ने 5 भाषाओं में गाया 'केसरिया' गाना, PM Narendra Modi ने शेयर किया वीडियो

1-2 नहीं पूरी 5 भाषाओं में.

Advertisement
Kesariya Song Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
17 मार्च 2023 (Updated: 17 मार्च 2023, 21:46 IST)
Updated: 17 मार्च 2023 21:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते साल आई मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल ना कर पाई हो लेकिन फिल्म के गाने 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' (Kesariya Song From Brahmastra) ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. कभी गाने के लिरिक्स को लेकर तो कभी उस पर बने मीम्स को लेकर. इस गाने के कई और भी वर्जन निकाले गए. गाना एक बार फिर से चर्चा में आया है. इस बार वजह एक शख्स बना है. शख्स ने गाने को एक साथ पांच भाषाओं में गाया है.

शख्स का वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें बंदे ने केसरिया गाने को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी समेत कुल 5 भाषाओं में गाया है. स्नेहदीप सिंह नाम के शख्स ने गाने को इस तरह से गाया है कि किसी को पता भी नहीं चलता और भाषा बदल जाती है. स्नेहदीप सिंह का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. कई नामी लोगों ने भी इसे रीशेयर किया है. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी इसे रीट्वीट किया है. इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि बहुत सुंदर. एकजुट भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है.' देखिए ये वीडियो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा,

"स्नेहदीप के इस बेहतरीन गाने को सुना. सुरीला होने का साथ-साथ यह 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की महान अभिव्यक्ति है. शानदार!"

हालांकि ये वीडियो कोई नया नहीं है. ये वायरल रील बीते साल जुलाई में स्नेहदीप सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. साथ में लिखा था कि इस गाने के टीजर रिलीज वाले दिन से ही मैं इसे गाना चाहता था.' स्नेहदीप एक सिंगर हैं और वे अपने यूट्यूब चैनल पर गानों के ऐसे ही कवर वर्जन शेयर करते रहते हैं.

 लोगों को तो स्नेहदीप सिंह का ये वर्जन काफी पसंद आ रहा है. कह रहे हैं कि स्नेहदीप सिंह ने अच्छा गाना गाया है.' किसी ने लिखा कि ये वर्जन इंडिया को रीप्रजेंट करता है.' एक ने लिखा कि गाने में भाषाएं इतना स्मूदली बदलती हैं कि पहचान में ही नहीं आती.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये गाना काफी पसंद आ रहा है और वे अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: क्या फ्लॉप होने के डर से OMG-2 को OTT पर ला रहे हैं अक्षय कुमार?

thumbnail

Advertisement

Advertisement