The Lallantop
Advertisement

वॉटर पार्क में स्लाइडिंग करने गया तो जिंदा था, नीचे आते-आते बेहोश, फिर मौत हो गई

यूपी के मेरठ की घटना. वॉटर पार्क में प्रारंभिक मेडिकल उपचार ना मिलने पर मोहित के तीनों दोस्त पार्क से बाहर आए. गाड़ी का इंतजाम करके वो उन्हें अस्पताल ले गए. पर तब तक काफी देर हो चुकी थी.

Advertisement
Man dies while sliding down water park ride in UP's Meerut
परिजनों ने पार्क के मैनेजमेंट पर आरोप लगाया कि वॉटर पार्क में कोई डॉक्टर तैनात होता तो मोहित को बचाया जा सकता था. (फोटो- इंडिया टुडे)
18 जून 2024
Updated: 18 जून 2024 16:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बने एक वॉटर पार्क में एक हादसा हो गया. पार्क की स्लाइड में फिसलते वक्त एक युवक अचानक बेहोश हो गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित (Meerut man dies in Water Park) कर दिया. इसके बाद युवक के साथियों और परिजनों ने आरोप लगाया कि वॉटर पार्क में मेडिकल जांच की सुविधा नहीं मौजूद थी.

इंडिया टुडे से जुड़े उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित फेंटेसी वर्ल्ड वॉटर पार्क का है. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बने वॉटर पार्क में मेरठ के मोदीनगर निवासी मोहित 16 जून के दिन अपने तीन दोस्तों के साथ गए हुए थे. मोहित दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के रूप में काम करते थे.

वॉटर पार्क में मोहित दोस्तों के साथ स्लाइडिंग कर रहे थे. तभी स्लाइड के बीच में ऊपर से नीचे आते वक्त वो बेहोश हो गए. मोहित के बेहोश होने के बाद उनके दोस्तों ने पार्क के मैनेजमेंट से डॉक्टर बुलाने को कहा. लेकिन वहां डॉक्टर की कोई व्यवस्था नहीं थी. मोहित के दोस्तों ने आरोप लगाया कि वहां एंबुलेंस का इंतजाम भी नहीं था.

वॉटर पार्क में प्रारंभिक मेडिकल उपचार ना मिलने पर मोहित के तीनों दोस्त पार्क से बाहर आए. गाड़ी का इंतजाम करके वो उन्हें अस्पताल ले गए. पर तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया.

मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मोहित के शरीर में चोट के कोई भी निशान नहीं थे. उनकी मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी. हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक भी हो सकता है.

उधर वॉटर पार्क में स्लाइड करते वक्त बैंक मैनेजर की मौत होने के बाद उनके साथियों और परिजनों ने हंगामा काट दिया. परिजनों ने पार्क के मैनेजमेंट पर आरोप लगाया कि वॉटर पार्क में कोई डॉक्टर तैनात होता तो मोहित को बचाया जा सकता था. उन्होंने पार्क प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए और कार्रवाई की बात कही. 

वीडियो: मेरठ में पुलिस ने चुपके से लड़के की बाइक में रखा तमंचा? वायरल वीडियो की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement