The Lallantop
Advertisement

गरबा खेलते-खेलते 21 साल का युवक गिरा और मौत हो गई, देखें घटना का VIDEO

घेरे में घूम-घूमकर गरबा करने के बाद अचानक से...

Advertisement
Man dies while playing garba in Gujarat
गरबा खेलने के दौरान वीरेंद्र अचानक गिरे (फोटो- स्क्रीनग्रैब)
3 अक्तूबर 2022 (Updated: 3 अक्तूबर 2022, 23:37 IST)
Updated: 3 अक्तूबर 2022 23:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के आणंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 21 साल के एक युवक की गरबा खेलने के दौरान मौत हो गई. मामला आणंद स्थित तारापुर की शिव शक्ति सोसाइटी का है. 

आज तक की खबर के मुताबिक गुजरात के आणंद जिले के तारापुर स्थित शिव शक्ति सोसाइटी में हर साल नवरात्रि महोत्सव के दौरान गरबे का आयोजन किया जाता है. नवरात्रि के नौ दिन सोसाइटी के लोग गरबे का आनंद लेते हैं. 30 सितंबर की शाम 21 साल के वीरेंद्र सिंह रमेश भाई राजपूत गरबा खेल रहे थे. गरबा खेलते वक्त वीरेंद्र का दोस्त वीडियो भी बना रहा था. इसी दौरान वीरेंद्र अचानक गिर पड़े जिसके बाद सोसाइटी के लोग उन्हें अस्पताल ले गये. लेकिन वीरेंद्र की रास्ते में ही मौत हो गई.

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि वीरेंद्र की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वीरेंद्र सिंह शुरुआत में काफी असहज लग रहे हैं. इसके बावजूद वो गरबा करते नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर तक घेरे में घूम-घूमकर गरबा करने के बाद अचानक से वीरेंद्र बीच में आते हैं और धराशायी हो जाते हैं. इसके बाद उनकी मौत हो जाती है. 

वहीं इससे मिलती-जुलती घटना देश के कई इलाक़ों से सामने आई है. फतेहपुर जिले से. यहां के सलेमपुर गांव में नवरात्र के दौरान एक देवी जागरण कार्यक्रम आयोजित था. कार्यक्रम में शामिल 65 वर्षीय राम स्वरूप हनुमान जी की भूमिका निभा रहे थे. इस घटना के वीडियो में साफ़ दिख रहा था कि मंच पर लाइव परफ़ॉर्मेंस के दौरान राम स्वरूप अचानक से गिर जाते हैं. फिर उनकी मौत हो जाती है.

इसके पहले जम्मू ज़िले (jammu district) का भी वाक़या बेहद वायरल हुआ था, जिसमें मंच पर डांस करते हुए 19 साल के युवक की मौत हो गई थी. युवक का नाम योगेश था और योगेश पार्वती और सती की भूमिका निभा रहा था. बहुत देर से डांस कर रहा था और डांस करते-करते अचानक से गिर गया. कुछ देर लोगों को कुछ समाझ नहीं आया, फिर उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

वीडियो- नेतानगरी में ऐसी कहानियों जो आपको रोमांच से भर देगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement