The Lallantop
Advertisement

VIDEO: सुरेंद्र दीक्षित डिपार्टमेंट के कार्यक्रम में नाच रहे थे, अचानक गिरे और मौत हो गई

खुशी के मातम में बदल जाने का एक और वीडियो वायरल है.

Advertisement
Man dies from heart attack while dancing at cultural program in Bhopal MP
नाचते नाचते गिर पड़ा शख्स औऱ मौत. (स्क्रीनशॉट- आजतक)
20 मार्च 2023 (Updated: 20 मार्च 2023, 14:41 IST)
Updated: 20 मार्च 2023 14:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अचानक हार्ट अटैक से मौत का एक और केस सामने आया है. मध्य प्रदेश के भोपाल से. एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में नाच गाना चल रहा था. वहीं पोस्टल डिपार्टमेंट का एक कर्मचारी पहुंचा था. सबके साथ एन्जॉय कर रहा था. लेकिन डांस करते करते अचानक गिरा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई (Heart attack while dancing Bhopal). घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नाचते-नाचते एक और मौत

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 16 मार्च की है. पोस्टल डिपार्टमेंट ने भोपाल के मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में ऑल इंडिया डाक हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन कराया था. ये 13 से 17 मार्च तक चलना था. फाइनल मुकाबले के एक दिन पहले 16 मार्च की शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ. उसी दौरान भोपाल डॉक परिमंडल ऑफिस में पदस्थ असिस्टेंट डायरेक्टर सुरेंद्र कुमार दीक्षित अपने साथियों के साथ डांस कर रहे थे. तभी वो अचानक गिर पड़े. आसपास के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने सुरेंद्र को मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

बीते कुछ समय से इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं. पिछले साल एक के बाद एक ऐसे कई वीडियो सामने आए जिनमें किसी शादी या जश्न के दौरान नाचता-गाता कोई शख्स अचानक गिरकर मर जाता है. ऐसे ज्यादातर मामलों में मृतकों को हार्ट अटैक आने की जानकारी दी गई. कुछ ही दिन पहले कर्नाटक के मैंगलोर में 58 साल के गुरुवप्पा बयारू एक नाटक के दौरान स्टेज पर गिरे और उनकी मौत हो गई. एक मामला लखनऊ से सामने आया था. शादी समारोह में दुल्हन ने वरमाला पहनाई. शादी हुई ही थी कि अचानक दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी. कुछ घंटों बाद उसकी मौत गई. हार्ट अटैक से. 

ये भी पढ़ें- एक हफ्ते में 98 लोगों की हार्ट अटैक से मौत, यूपी के इस शहर में ऐसा क्यों हो रहा है?

एक और केस उत्तर प्रदेश के बरेली से आया. जहां एक स्कूल में असेंबली के दौरान एक टीचर की हार्ट अटैक से मौत हो गई. प्रार्थना के दौरान टीचर को हार्ट अटैक आया था. 

वीडियो: सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement