The Lallantop
Advertisement

पाकिस्तान में शख्स ने पत्नी के साथ 7 बच्चों को भी कुल्हाड़ी से मार डाला, वजह परेशान करने वाली

घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की है. पुलिस के मुताबिक अपने परिवार की हत्या के आरोपी शख्स ने कहा है कि वो बच्चों को पाल नहीं सकता था, इसलिए जान से मार दिया. बच्चों की उम्र 4 महीने से 10 साल के बीच बताई जा रही है.

Advertisement
Pakistan man axes wife, seven minor children
पुलिस ने पत्नी और बच्चों की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
12 अप्रैल 2024
Updated: 12 अप्रैल 2024 18:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान में एक शख्स ने पत्नी और 7 छोटे बच्चों को कुल्हाड़ी से मार डाला. घटना पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत की बताई गई है. पुलिस ने पत्नी और सात नाबालिग बच्चों की हत्या के आरोप में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेशे से मजदूर है और अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण मानसिक रूप से परेशान था. उसका अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा होता था.

'कुल्हाड़ी से पत्नी और छोटे-छोटे बच्चों को मार दिया'

पाकिस्तान के ARY News की रिपोर्ट के मुताबिक घटना पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ जिले के अलीपुर तहसील की है. आरोपी की पहचान सज्जाद खोखर के तौर पर हुई है. सज्जाद पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी और सात बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला किया. इस हमले में सज्जाद की पत्नी, चार बेटियों और तीन बेटों की मौके पर ही मौत हो गई. बच्चों की उम्र 4 महीने से 10 साल के बीच बताई जा रही है.

मृतकों की पहचान 40 साल की कौसर, 8 साल की अनसा, 7 साल की कंजा, 5 साल की रमशा, 4 साल की शहनाज़, 3 साल के अनस, 2 साल के सुभान और 4 महीने के मंज़ा के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें- 'इससे भारत के चुनाव में फायदा मिलता है... ' राजनाथ के 'घुसकर मारने' वाले बयान पर पाकिस्तान क्या बोला?

पुलिस बोली- ‘आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है’

इस मामले में पाकिस्तान की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कहा कि उसने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वो उन्हें पाल नहीं सकता था. उनका पेट नहीं भर सकता था.

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने दु:ख जताया है. उन्होंने इन्स्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस से रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ें- सीमा हैदर पर पाकिस्तान वाले पति ने केस किया, लेकिन क्या वो ऐसा कर सकता है?

वीडियो: विदेशी मीडिया को दिए इंटरव्यू में PM मोदी ने चीन और पाकिस्तान के बारे में क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement