The Lallantop
Advertisement

'मुस्कराइए आप लखनऊ में हैं', सड़क पर खाई में झूलती कार का ये फोटो भी वहीं का है

Lucknow के विकास नगर इलाके में करीब 20 फीट गहरी खाई सड़क पर बन गई. एक कार खाई में फंस गई. ऐसी खाई देख रूह कांप जाए. कैसे बन गया अचानक इतना बड़ा गड्ढा?

Advertisement
Lucknow Car stuck in pot hole
लखनऊ गड्ढे में फंसी कार का वीडियो वायरल (फोटो: आजतक)
pic
आशीष श्रीवास्तव
font-size
Small
Medium
Large
3 मार्च 2024 (Updated: 3 मार्च 2024, 17:54 IST)
Updated: 3 मार्च 2024 17:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लखनऊ में एक कार बहुत बड़े गड्ढे में फंस गई. फंस क्या गई, लटक गई, आधी गड्ढे के बाहर और आधी अंदर. दरअसल, बारिश होने के चलते रोड के बीच में एक बहुत बड़ा गड्ढा हो गया था. जिसके चलते ये घटना हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसके बाद लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. इलाके के लोगों ने बताया की रोज इस सड़क से हजारों वाहनों का आना और जाना लगा रहता है.

कैसे हुआ गड्ढा?

इंडिया टुडे से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में रविवार, 3 मार्च की दोपहर को बारिश हुई थी. जिसके बाद लखनऊ के कई इलाकों में जलभराव हो गया था. इस दौरान विकास नगर इलाके के सेक्टर-4 में स्थित सड़क धंस गई. इसके चलते सड़क में करीब 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. तभी इस गड्ढे में एक लाल रंग की कार आकर फंस गई. और किनारे पर झूलने लगी. जिसके बाद क्रेन की मदद से कार को गड्ढे से निकाला गया. और कार और ड्राइवर को सही सलामत बचा लिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही PWD डिपार्टमेंट से जुड़े लोग मौके पर पहुंचे.

इलाके के लोगों ने क्या बताया? 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इलाके के रहने वाले पीके सिंह ने बताया कि इस रोड से रोजाना करीब दस हजार से ज्यादा वाहन गुजरते हैं . वहीं घटना को लेकर पास में दुकान चलाने वाली मीना अग्रवाल ने बताया,

'दोपहर 2:30 बजे के करीब एक लाल कार के अगले हिस्से ने गड्ढे को पार कर लिया था लेकिन पिछले पहिए गड्ढे में फंस गए. रोड धंसते वक्त धमाके जितनी आवाज आई और भूकंप जैसा महसूस हो रहा था. गनीमत रही की पास से कोई और गाड़ी नहीं गुजर रही थी. वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था.  '

ये भी पढ़ें: Zomato को गुरुग्राम से लखनऊ के कबाब का ऑर्डर मिला, 30 मिनट में डिलीवरी, कस्टमर ने फिर क्यों किया केस?

रिपोर्ट के मुताबिक साल 2022 में भी इलाके में ऐसी ही घटना देखने के लिए मिली थी. उस वक्त घटना में तीन से चार लोग गड्ढे में गिर गए थे. इससे पहले 2019 जुलाई और दिसंबर में भी रोड धंसने का मामला सामने आया था. ये रोड दो किलोमीटर लंबी है.

वीडियो: बीजेपी के इकलौते मुस्लिम प्रत्याशी डॉ. अब्दुल सलाम को कहां से टिकट मिला?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement