The Lallantop
Advertisement

मुंबई: लिव-इन में महिला की हत्या, टुकड़े किए, फिर कूकर...ये मर्डर दिमाग हिला देगा!

मुंबई में एक शख्स ने अपनी लिव-इन-पार्टर की हत्या कर पेड़ काटने वाले कटर से शव टु़कड़े-टुकड़े कर दिए. आरोप है कि वो शव के साथ ही घर पर तीन-चार दिन से रह रहा था. पड़ोसियों को जब बदबू आई तो पुलिस कर खबर की गई. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Advertisement
Mumbai murder
पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है. (ANI)
font-size
Small
Medium
Large
8 जून 2023 (Updated: 8 जून 2023, 11:43 IST)
Updated: 8 जून 2023 11:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई की मीरा रोड में गीता आकाश बिल्डिंग की J विंग में फ्लैट नंबर 704. शाम 7 बजे पुलिस को पड़ोसियों ने फोन किया कि फ्लैट से बदबू आ रही है. पुलिस आती है, दरवाज़ा खुलवाया जाता है. उसके बाद अंदर जो नज़ारा दिखता है वो दिमाग हिला देने वाला था. एक महिला की हत्या करके उसके टुकड़े-टुकड़े किए गए. और क्षत-विक्षत शव को घर के अंदर ही छोड़ दिया गया.

कटर से टुकड़े किए

इंडिया टुडे/आजतक के जाकिर की रिपोर्ट के मुताबिक 56 साल के मनोज साहनी और 36 साल की सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. आरोप है कि मनोज ने ही सरस्वती का कत्ल किया और फिर शव को ठिकाने लगाने के उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. अंदेशा है कि ऐसा मनोज ने शव को ठिकाने लगाने की मंशा से किया. माना जा रहा है कि सरस्वति की हत्या दो से तीन दिन पहले की गई थी. और हत्या के बाद मनोज शव के साथ ही घर पर रह रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

जाकिर की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज ने सरस्वती की हत्या के बाद पेड़ काटने वाला कटर खरीदा. इसी कटर से उसने शव के टुकड़े किए. लेकिन एक और गंभीर आरोप मनोज पर लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक शव के टुकड़े करने के बाद मनोज ने कुछ हिस्सों को कूकर में उबाला भी. पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर पॉलिथीन्स में भर के शव के टुकड़ों को कब्जे में लिया.

डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने बताया कि,

कपल यहां लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे. साहनी ने महिला के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए ताकि ठिकाने लगाने में आसानी हो. हमने साहनी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के पीछे के मकसद और उसने इसे कैसे अंजाम दिया, इसका पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य पुलिसकर्मी ने बताया कि सरस्वती के शरीर के कुछ टुकड़े गायब है. आंशका है कि मनोज ने टुकड़ों को कहीं फेंक दिया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसियां का ये भी कहना है कि मनोज और सरस्वती किसी से ज्यादा घुलते-मिलते नहीं थे.

मनोज साहनी पर हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

वीडियो: श्रद्धा वालकर हत्याकांड की बात कर डॉ डोगरा ने पुलिस को क्या नहीं करने को कहा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement