The Lallantop
Advertisement

ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका, बताया 'Bettarhalf'

ललित मोदी ने साफ किया कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Lalit Modi Sushmita Sen
ललित मोदी और सुष्मिता सेन (फोटो- @LalitKModi/Twitter)
14 जुलाई 2022 (Updated: 14 जुलाई 2022, 21:43 IST)
Updated: 14 जुलाई 2022 21:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिजनेसमैन ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने नए रिश्ते की शुरुआत की है. IPL के चेयरमैन रह चुके ललित मोदी ने खुद ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है. उन्होंने सुष्मिता सेन को अपनी बेटरहाफ बताया. इस घोषणा के साथ ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने साफ किया है कि अभी दोनों ने शादी नहीं की है, सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ललित मोदी ने यह भी लिखा कि यह भी (शादी) एक दिन हो जाएगी.

ट्वीट से तहलका

गुरुवार 14 जुलाई की शाम को ललित मोदी ने एक ट्वीट किया और इंटरनेट पर तहलका मच गया. ट्वीट में मोदी ने बताया, 

“मालदीव और सरदीनिया में परिवार और अपनी बेटरहाफ सुष्मिता सेन के साथ ग्लोबल टूर से लंदन वापस लौटा हूं. फाइनली एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं. काफी ज्यादा खुश हूं.”

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीरों को भी शेयर किया है. 57 साल के मोदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि प्यार में होने का मतलब अभी शादी नहीं है. लेकिन भगवान के आशीर्वाद से एक दिन यह भी होगा. ललित मोदी साल 2010 से ही लंदन में हैं. IPL में वित्तीय गड़बड़ियां पाए जाने पर उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज हुआ था. इसके बाद ही वे अपने परिवार के साथ लंदन भाग गए थे.

सुष्मिता सेन ने इस रिश्ते को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं. पहली बार भारत की किसी महिला ने ये खिताब पाया था. फिर 1996 में फिल्मों में आईं. फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. 2010 के बाद फिल्मों से एकदम दूर हो गईं. फिर 2020 सुष्मिता ने 'आर्या' वेबसीरीज़ से कमबैक किया. इसमें सुष्मिता के एक्टिंग की तारीफ की गई.

सुष्मिता सेन ने कभी शादी नहीं की. जब वो 25 बरस की थीं, तभी उन्होंने अपनी बेटी रेने को गोद ले लिया था. 2010 में दूसरी बेटी अलिशा को गोद लिया. सुष्मिता एक चैरिटेबल ऑर्गेनाइजेशन I AM FOUNDATION भी चलाती हैं. ये फाउंडेशन जरूरतमंद बच्चों के लिए काम करता है. 

वीडियो: सुष्मिता सेन के ब्रेक अप ने साबित कर दिया कि उनकी जैसी कोई नहीं!

thumbnail

Advertisement

Advertisement