The Lallantop
Advertisement

बिना टिकट ट्रेन में कर रहा था सफर, TTE को दिया धक्का, मौत

पुलिस ने बताया कि ये घटना एर्नाकुलम-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में हुई. TTE विनोद कुमार एर्नाकुलम-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान वो कोच नंबर S11 पहुंचे. जहां उनको धक्का दे दिया गया.

Advertisement
Kerala Train TTE Dies
धक्का देने से TTE की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर - आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024
Updated: 3 अप्रैल 2024 09:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

केरल (Kerala) के त्रिशूर में बिना टिकट के यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने TTE को चलती ट्रेन से कथित तौर पर धक्का दे दिया. ट्रेन से गिरने के बाद TTE की मौक़े पर ही मौत हो गई. ये घटना उस वक़्त हुई, जब TTE सुपरफ़ास्ट ट्रेन में चेकिंग कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि ये घटना मंगलवार, 2 अप्रैल की शाम की है. त्रिशूर मेडिकल कॉलेज पुलिस थाना क्षेत्र के वेलप्पाया इलाक़े में ये घटना घटी.

मृतक TTE की पहचान एर्नाकुलम के विनोद कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि ये घटना एर्नाकुलम से चलकर पटना जाने वाली ट्रेन में हुई. TTE विनोद कुमार एर्नाकुलम-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान वो कोच नंबर S11 पहुंचे. तभी वो एक शख़्स के पास पहुंचे, जिसके पास टिकट नहीं था.

पुलिस के मुताबिक़, जब विनोद ने अगले स्टेशन पर उसे आरक्षित कोच से बाहर निकलने को कहा, तो वो गुस्सा हो गया और विनोद को ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया. विनोद पटरी पर दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. ये घटना केरल के मुलंगुन्नाथुकावु और वडक्कनचेरी रेलवे स्टेशनों के बीच हुई.

ये भी पढ़ें - TTE ने यात्री को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे, Video Viral होने पर सस्पेंड हुआ

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़, आरोपी ओडिशा का प्रवासी मजदूर है. उसका नाम रजनीकांत है. रजनीकांत को तुरंत कार्रवाई करते हुए पलक्कड़ से हिरासत में लिया गया है. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में अपना आरोप स्वीकार कर लिया है कि उसके पास टिकट नहीं था, इसीलिए उसने TTE को धक्का दे दिया. जिससे वो चलती ट्रेन से गिर गए. पुलिस ने बताया कि जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली, तो रेलवे पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया.

वीडियो: जमघट: अश्विनी वैष्णव ने पेगासस, रेलवे भर्ती, 75 वंदे भारत ट्रेन पर क्या खुलासे किए?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement