The Lallantop
Advertisement

जन्म से नहीं बोल पाता था, छह साल के बच्चे को मां ने मगरमच्छ वाली नहर में फेंक दिया

मामला Karnataka के हलामदी गांव का है. बेटे की स्थिति को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. हत्या वाले दिन भी दोनों के बीच इसी बात पर कहा-सुनी हुई थी.

Advertisement
karnataka woman allegedly throws deaf mute son in crocodile infested canal couple arrested
लड़के के शरीर पर गंभीर चोटें और काटने के निशान थे. (फोटो- इंडिया टुडे)
6 मई 2024 (Updated: 6 मई 2024, 12:41 IST)
Updated: 6 मई 2024 12:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक (Karnataka) में एक महिला पर अपने छह साल के मूकबधिर बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. कथित तौर पर महिला ने अपने बेटे को मगरमच्छों से भरी नहर में फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि घटना से पहले महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ था. अगली सुबह मगरमच्छ के जबड़े से बच्चे का शव मिला. आरोपी महिला और उसके पति को अरेस्ट कर लिया गया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना उत्तर कन्नड़ के हलामदी गांव की है. आरोपी महिला का नाम सावित्री बताया जा रहा है. उम्र, 32 साल. वो अपने पति रवि और दो बेटों के साथ रहती थी. बड़े बेटे विनोद को जन्म से ही बोलने और सुनने में दिक्कत होती थी. पुलिस से आई जानकारी के मुताबिक, बेटे की इस स्थिति को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. 

शनिवार, 4 मई को भी दोनों के बीच इसी बात पर कहा-सुनी हुई. आरोप है कि गुस्से में आकर सावित्री ने रात करीब 9 बजे विनोद को नहर में फेंक दिया. ये नहर मगरमच्छों से भरी काली नदी से जुड़ती है.

ये भी पढ़ें - वो सीरियल किलर 'डॉक्टर', जो ड्राइवरों को मारने के बाद शव मगरमच्छों को फेंक देता था

मामला पता चला, तो पुलिस को खबर की गई. रात के अंधेरे में पुलिस और फायर ब्रिगेड के गोताखोरों ने नहर में बच्चे में ढूंढने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. रविवार, 5 मई की सुबह को सर्च टीम ने बच्चे का शव मगरमच्छ के जबड़े से बरामद किया. बच्चे का दाहिना हाथ आंशिक रूप से गायब था. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शरीर पर गंभीर चोटें, काटने के निशान और हाथ गायब होने से पता चलता है कि बच्चा मगरमच्छ के हमले का शिकार हुआ था.

डांडेली ग्रामीण पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 109 (किसी अपराध के लिए उकसाना) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है. सावित्री और रवि कुमार की अदालत में पेश किया और फिर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो: दिल्ली पुलिस में ACP के बेटे की हत्या, कर्ज ना चुका पाने पर दोस्तों ने ही मार दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement