The Lallantop
Advertisement

कंगना रनौत ने राहुल गांधी का नाम लेकर सोनिया गांधी पर 'जबरदस्ती' करने का आरोप लगा दिया

कंगना रनौत ने दावा किया कि राजनीति में रोकने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी के साथ उनकी मां 'जबरदस्ती' कर रही हैं.

Advertisement
Kangana Ranaut on Rahul Gandhi
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से चुनाव लड़ रही हैं कंगना रनौत (फोटो- पीटीआई)
4 अप्रैल 2024
Updated: 4 अप्रैल 2024 17:28 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को एक "महत्वाकांक्षी मां" का पीड़ित बताया. कंगना ने ये बयान सोनिया गांधी को लेकर दिया है. कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर "दबाव बनाया" गया और सोनिया ने उन्हें राजनीति में आने के लिए "मजबूर" किया. कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. अपनी उम्मीदवारी के बाद से वो कांग्रेस के खिलाफ लगातार निशाने पर ले रही हैं.

अंग्रेजी न्यूज चैनल इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कंगना से राहुल गांधी के बारे में पूछा गया. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि राहुल गांधी हालात के पीड़ित हैं. कंगना ने कहा,

"मुझे लगता है कि वो जिंदगी में कुछ और करते. जैसा हमने '3 इडियट' फिल्म में देखा कि बच्चे खुद परिवारवाद के शिकार होते हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ बाहरी ही परिवारवाद के शिकार होते हैं. राहुल गांधी भी उसी का शिकार हैं. वे कुछ और हो सकते थे. हो सकता है उन्हें एक्टिंग करनी हो, वो अच्छे एक्टर बन सकते थे. उनके खानदान में पैसे की कोई कमी नहीं हैं."

बीजेपी नेता कंगना यहीं नहीं रुकीं. ये भी दावा किया कि राजनीति में रोकने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी के साथ उनकी मां 'जबरदस्ती' कर रही हैं. जबकि उन्हें अपने तरीके से जीने देना चाहिए.

रनौत ने कहा कि राहुल गांधी की उम्र 50 साल से ज्यादा है और इसके बावजूद उन्हें यूथ लीडर के तौर पर लगातार 'रीलॉन्च' किया जाता है. रनौत के मुताबिक, उन्हें लगता है कि राहुल पर काफी दबाव बनाया जा रहा है और वे काफी अकेले हैं.

सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर क्या बोलीं कंगना?

इंटरव्यू में कंगना से उनके खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की विवादित पोस्ट के बारे में भी पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा, 

"ये काफी दुखद है. ऐसे समय में जब मर्द अपना करियर बनाने बाहर निकल रहे हैं, महिलाओं को कहा जा रहा है कि वे खुद को ढक कर रखें और सही तरीके से कपड़े पहने. इस तरीके से महिलाओं को सेक्सुअलाइज किया जा रहा है. ये नहीं होना चाहिए."

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के पास सिर्फ 55 हजार कैश और लाखों की देनदारी

24 मार्च को बीजेपी ने कंगना रनौत की मंडी से उम्मीदवारी का एलान किया था. एक दिन बाद, 25 मार्च को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की गई. इस पोस्ट में कंगना की एक तस्वीर थी, जिसमें वो बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं. सुप्रिया ने इस पोस्ट में लिखा था, 

"क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?" 

विवाद के बाद थोड़ी देर बाद ये पोस्ट उनके अकाउंट से हट भी गया. सुप्रिया ने अपने बचाव में कहा कि उनके अकाउंट से किसी और व्यक्ति ने पोस्ट कर दिया क्योंकि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है. बाद में चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से विवादित टिप्पणी

thumbnail

Advertisement