The Lallantop
Advertisement

इन दोस्तों ने 'पतली कमरिया' पर नचाए बुलडोजर, कारस्तानी देख हर कोई हंस रहा!

ये सबसे मस्त वीडियो है

Advertisement
Patli Kamariya JCB Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
25 जनवरी 2023 (Updated: 25 जनवरी 2023, 20:57 IST)
Updated: 25 जनवरी 2023 20:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक गाने ने ही तहलका मचाया हुआ है. ये गाना 'पतली कमरिया मोरी' है. इस गाने पर लाखों की संख्या में रील और शॉर्ट वीडियो बने हैं. इन्हीं की वजह से 3 साल पुराना ये नेपाली गाना रातों रात भारत में फेमस हो गया. आलम ऐसा हो गया कि हर तीन में से एक रील इसी गाने पर बनी हुई दिखती. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी कैसे उत्तर प्रदेश में कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने इस गाने पर रील बनाई तो उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था. अगर आपने वो खबर मिस कर दी है तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.  

इस गाने पर कई तरह की रील्स बनी हैं जिनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Patli Kamariya More Hai Hai Hai Viral Reels And Videos) हुए हैं. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख हर किसी ने सिर पकड़ लिया है. इसमें भी पतली कमरिया गाना है, शानदार डांस है. आप सोच रहे होंगे कि फिर इसमें ऐसा क्या है? तो इसकी खास बात डांस है. वायरल वीडियो में पतली कमरिया गाने पर डांस किसी आदमी या जानवर ने नहीं बल्कि जेसीबी ने किया है. जी हां, कुछ दोस्तों ने मिलकर इस गाने का जेसीबी वर्जन निकाल दिया जो जमकर वायरल हो रहा है. पहले आप भी देखिए ये वायरल वीडियो...

वीडियो बीते साल दिसंबर के महीने का है. ये इस कदर वायरल हुआ है कि इसे केवल इंस्टाग्राम पर ही 2 करोड़ के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा भी ये वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल है. लोगों को वीडियो काफी मजेदार लगा है. लोग कह रहे हैं कि ऐसी क्रिएटिविटी सिर्फ हम ही दिखा सकते हैं.' किसी ने कहा कि ये तो मौज लेने की हद ही हो गई है.' एक ने लिखा कि ये पक्का किसी बैकबेंचर का काम लगता है.' लोगों ने तो इस वीडियो पर अलग-अलग कॉमेंट्स किए हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पठान हुई रिलीज, रिव्यू आते ही बायकॉट गैंग को चिढ़ाते हुए क्या मज़े लिए गए?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement