The Lallantop
Advertisement

जयपुर में दो बदमाशों ने बैंक में फायरिंग शुरू कर दी, मैनेजर को लगी गोली

Jaipur के PNB Bank में Manager को गोली मार दी गई. एक बादमाश को लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया.

Advertisement
Jaipur firing inside PNB bank
बैंक से भाग रहा लुटेरा. (तस्वीर साभार - आजतक)
font-size
Small
Medium
Large
23 फ़रवरी 2024 (Updated: 23 फ़रवरी 2024, 14:32 IST)
Updated: 23 फ़रवरी 2024 14:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान (Rajsthan) की राजधानी जयपुर में दो बदमाश बैंक में घुस गए और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान बैंक के मैनेजर को गोली लग गई. मैनेजर गंभीर रूप से घायल हैं. इस बीच एक बदमाश तो वहां से भाग गया, लेकिन दूसरे बदमाश को बैंक में मौजूद लोगों ने पकड़ लिया. भाग रहे बदमाश का एक CCTV वीडियो वायरल हो रहा है. इस फायरिंग से जयपुर में हड़कंप मच गया है. शहर में A कैटेगरी की नाकाबंदी कर दी गई है. ख़बर मिलते ही पुलिस के अफसर मौक़े पर पहुंच गए हैं.

मामला जयपुर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा के पंजाब नेशनल बैंक का है. हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक़, लुटेरे सुबह 9.30 के करीब बैंक में घुसे. कुछ देर बैठे रहे. बैंक में सब लोग काम में जुटे हुए थे. उसके बाद पैंट की जेब से गन निकालकर हवा में लहराने लगे. इससे वहां मौजूद स्टाफ सन्न रह गया. फिर बदमाश मैनेजर नरेंद्र कुमार से तिजोरी की चाबियां मांगने लगे. जब उन्होंने चाबी देने से मना किया, तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद हंगामा हो गया.

ये भी पढ़ें - Flipkart का लुटेरा कर्मचारी गन दिखाकर 21 लाख ले गया!

बदमाश वहां से भागने लगे. इस बीच एक बैंक स्टाफ बाहर निकलकर शोर मचाने लगा. इससे आसपास के लोग भी वहां आ गये. जिसके बाद उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया गया. लोगों ने उस लूटेरे को पहले तो बहुत पीटा, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान दूसरा लुटेरा वहां से भाग निकला. DCP समेत दूसरे अधिकारी मौक़े पर मौजूद हैं. पुलिस ने बताया कि दूसरे लुटेरे की भी खोज जारी है. पूरे क्षेत्र में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

वीडियो: UP के प्रयागराज में तीन लुटेरे पिस्टल दिखाकर दुकानदार के लाखों रुपये ले उड़े

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement