The Lallantop
Advertisement

Flipkart का लुटेरा कर्मचारी, कंपनी के ऑफिस में घुसा और गन दिखाकर 21 लाख ले गया

ऑफिस के मैनेजर ने आरोपी को निकाल दिया था. इसी का बदला लेने के लिए उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया.

Advertisement
flipkart haryana news
पुलिस ने अब इस मामले में खुलासा करते हुए बताया है कि चोरी करने वालो में एक आरोपी पहले उसी ऑफिस में काम करता था. (फ़ोटो/आजतक)
14 नवंबर 2023
Updated: 14 नवंबर 2023 23:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा के गोहाना में बीते महीने फ्लिपकार्ट के ऑफिस में 21 लाख की लूट हुई थी. खबरों के मुताबिक दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर इस वारदात को अंजाम दिया था. अब पुलिस ने इस मामले में नई जानकारी दी है. उसने बताया है कि चोरी करने वालो में एक आरोपी पहले फ्लिपकार्ट के उसी ऑफिस में काम करता था. लेकिन मैनेजर ने उसे ऑफिस से निकाल दिया तो उसने दोस्त के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया.

आजतक से जुड़े सुरेंद्र सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक़ लूट की ये घटना गोहाना के सोनीपत रोड स्थित कृष्णा कालोनी में हुई. यहीं फ्लिपकार्ट का ऑफिस है. 16 अक्टूबर को हुई लूट का CCTV फुटेज भी सामने आया था. इसके आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने  आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाईं और 11 नवंबर को दो आरोपियों को पकड़ा.

आजतक से बातचीत के दौरान गोहाना डीसीपी भारती डबास ने बताया, 

“दोनों आरोपी दोस्त हैं. एक का नाम अनिल उर्फ टाइगर और दूसरे का नाम ललित उर्फ कालू है. दोनों गोहाना के रहने वाले हैं. पूछताछ में पता चला है कि ललित को फ्लिपकार्ट के मैनेजर ने तकरीबन एक महीने पहले नौकरी से निकाला था. इसी चीज़ की रंजिश रखते हुए उसने अपने दोस्त अनिल के साथ मिलकर लूटपाट की प्लानिंग की." 

डीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को को पता था दिवाली के मौके पर भारी सेल होती है और गोडाउन में काफ़ी पैसा आता है. इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने ये प्लानिंग की. अधिकारी के मुताबिक इन काम में इनके साथ संदीप नाम का एक व्यक्ति भी शामिल था. उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने अनिल से महिंद्रा कार, टॉय गन, कुल्हाड़ी और 7 लाख कैश बरामद किए हैं. उसका कहना है कि 7 लाख में से दोनों आरोपियों ने 70 हज़ार रुपए अपने खाने पीने पर खर्च कर दिए. 

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन दवा बेचने पर एमेजॉन और फ्लिपकार्ट को नोटिस, जानिए क्या हैं नियम?

वीडियो: फ्लिपकार्ट-अमेज़न सेल में स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट, टॉप डील यहां जानें

thumbnail

Advertisement

Advertisement