The Lallantop
Advertisement

महिला का iPhone गिर गया, फिर 7 घंटे फायर रेस्क्यू टीम के साथ ऐसा ऑपरेशन चला कि वीडियो वायरल

Karnataka की एक महिला Kerala के एक रेजॉर्ट में छुट्टी मनाने गई थीं. तभी उनका iPhone गिर गया. फिर मची फोन की खोजइया, वो भी कई घंटे. ऐसी खोजइया कि video viral है.

Advertisement
iphone rescue
कुछ यूजर महिला के फोन की कीमत पर भी सवाल उठा रहे हैं. (Image: Social media)
10 जून 2024 (Updated: 10 जून 2024, 09:44 IST)
Updated: 10 जून 2024 09:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कभी कहीं छुट्टी में जाओ. मौज-मस्ती और शरबत पीने के बाद अचानक से हाथ जेब में जाए. इसलिए कि फोन निकालकर दो-चार फोटो सोशल मीडिया पर छाप दी जाएं. लेकिन पता चले कि फोन जेब में है ही नहीं. ऐसे में एक छोटा सा झटका तो लगता है. जिसको लोग मिनी हार्ट अटैक भी कह डालते हैं. ऐसा ही कुछ कर्नाटक की एक महिला के साथ भी हुआ. लेकिन फायर डिपार्टमेंट की लगन तो देखिए, 7 घंटे लगाकर महिला का iPhone ढूंढ निकाला. कैसे? वायरल वीडियो (Viral video) में खुद ही देखिए.

तो मामला ये है कि केरल के एक रिजॉर्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. पोस्ट में लिखा कि कल की घटना का ये वीडियो है. कर्नाटक की एक महिला हमारे यहां रुकी थीं. उनका 1,50,000 रुपये कीमत का iPhone समंदर किनारे पत्थरों के बीच में कहीं गिर गया.

आगे बताया कि फोन ढूंढने के लिए करीब 7 घंटे तक ऑपरेशन चला. जिसमें रिजार्ट के लोग और केरल फायर एंड रेस्क्यू टीम साथ रही. फिर क्या हुआ? वो आप खुद नीचे लगे वीडियो में देख सकते हैं. 

 ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut का गुस्सा नहीं हुआ शांत, इंदिरा गांधी का ज़िक्र कर किन्हें खालिस्तानी कह दिया?

17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया

फिर क्या? वही हुआ जो हुआ करता है, वीडियो वायरल है. वीडियो को फिलहाल 17 लाख बार देखा जा चुका है. 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. जनता के 800 से भी ज्यादा कमेंट्स का तो कहना ही क्या. कुछ iPhone की कीमत पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह iPhone 14 है इसकी कीमत 1.5 लाख नहीं, बल्कि 60-80 हजार के बीच होगी.  

वहीं कई यूजर्स इस बात से निराश नजर आए कि पत्थर के नीचे से किसी बिल्ली या कुत्ते को नहीं बचाया गया, जिसकी वो उम्मीद कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा कि किसी छोटे कुत्ते या बिल्ली को बचाया जाएगा. वहीं एक यूजर चुटकी लेते नजर आए. लिखा कि फायर टीम सावधान रहे, अगली बार महिला घर में पानी का पाइप ठीक करने के लिए भी बुला सकती है. 

आपको क्या लगता है फोन के लिए इतना ताम-झाम किया जाना चाहिए? कमेंट में बताइए. 

वीडियो: थप्पड़ कांड को लेकर कंगना की बहन ने पूरे पंजाब को ही लपेट लिया, पोस्ट में क्या-क्या लिखा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement