The Lallantop
Advertisement

"वो बीच सड़क पर बंदूक लिए खड़ा था, मेरी गाड़ी रोक ली" नोएडा में संदीप शर्मा के साथ क्या हुआ?

इंडियन स्टैंड-अप कॉमेडियन संदीप शर्मा (Stand Up Comedian Sundeep Sharma ) का 17 दिसंबर को नोएडा में लाइव शो था. उनका कहना है कि इस शो के बाद उन्हें रात में गन पॉइंट पर रोक लिया गया था.

Advertisement
comedian sundeep sharma
कॉमेडियन संदीप शर्मा ने यूपी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
18 दिसंबर 2023
Updated: 18 दिसंबर 2023 20:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्टैंड-अप कॉमेडियन संदीप शर्मा (Stand up comedian Sundeep Sharma) बाल-बाल बच गए वरना नोएडा में उनके साथ लूटपाट हो जाती. बात 17 दिसंबर की है. नोएडा में संदीप का शो था. शो करके वो अपने साथी सौरभ पांडेय के साथ रात में करीब एक बजे वापस लौट रहे थे. इस दौरान उनके साथ क्या हुआ, ये ख़ुद संदीप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखकर बताया. उन्होंने लिखा-  

“तो हम नोएडा सेक्टर 104 में एक सुनसान सड़क पर गन प्वाइंट पर थे. शो के बाद मैं और सौरभ लौट रहे थे. बीच सड़क पर एक आदमी बंदूक लिए खड़ा था. वह मुस्कुरा रहा था. उसने हमें रुकने का इशारा किया. उसी समय हमारी गाड़ी के ठीक पीछे एक SUV रुकी. वह आदमी पास आया. मेरे हाथ में फ़ोन था. मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगा. उस समय मुझे लगा कि फ़ोन ही मेरा सेल्फ डिफेंस हथियार है. बाद में उस आदमी ने हमारी तरफ़ देखा और जाने का इशारा किया. हम वहां से ज़िंदा निकल गए.”

संदीप ने आगे लिखा है कि उन्होंने कार की खिड़कियां और गेट नहीं खोले. लिखा कि जब वो सोशल मीडिया पर ये बता रहे थे, उससे करीब 40 मिनट पहले ये सब हुआ था. इस पोस्ट में उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग भी किया. उन्होंने पुलिस को कार्रवाई करने का निवेदन करते हुए कहा कि शायद आप कुछ जिंदगियां बचा सकते हैं. 

संदीप की पोस्ट पर अभी तक पुलिस ने कोई जवाब नहीं दिया है. लेकिन कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं. वत्सल रस्तोगी नाम के यूजर ने लिखा,

“नोएडा-दिल्ली-फरीदाबाद तक ऐसी ही डरावनी घटनाएं सुनी हैं.”

कुमार पांडे नाम के यूजर ने लिखा, 

“भाई ये तो उत्तरप्रदेश है. बंदूक तो बहुत छोटी बात है. आप ध्यान रखिए.”

एक यूजर ने संदीप से सवाल करते हुए पूछा, 

"भाई तूने कार क्यों रोकी."

जैसे ही पुलिस की तरफ़ से कोई ऑफिशियल बयान आएगा या इस मसले पर कोई एक्शन होगा, हम वो भी आपको बताएंगे. 

बता दें कि संदीप शर्मा चर्चित स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं. यूट्यूब पर उनका चैनल है- @SundeepSharmaComedian. इस चैनल पर 1.28 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. 

यह भी पढ़ें:  कॉमेडियन संदीप शर्मा ने 44 की उम्र में ऐसी बॉडी बनाई कि लोग देखते रह गए

वीडियो: बैठकी: ब्राह्मणवाद पर तंज तो कॉमेडियन संदीप शर्मा को धमकी किसने दे डाली? जाकिर खान पर ये बोले

thumbnail

Advertisement

Advertisement