The Lallantop
Advertisement

चिकन बिरयानी का ऑर्डर लगाया, चिकन के साथ निकली छिपकली

परिवार ने सोशल मीडिया पर इस घटना को शेयर किया. साथ ही होटल के मैनेजमेंट पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए.

Advertisement
hyderabad family orders chicken biryani finds dead lizard in the order
चिकन बिरयानी में मरी हुई छिपकली मिली. (फोटो- ट्विटर)
4 दिसंबर 2023
Updated: 4 दिसंबर 2023 23:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हैदराबाद के एक परिवार ने अपने इलाके के एक होटल से बढ़िया बिरयानी का ऑर्डर लगाया. वो भी चिकन बिरयानी. ऑर्डर ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमाटो से किया गया. लेकिन ऑर्डर डिलीवर होने के साथ-साथ परिवार को निराशा भी डिलीवर की गई. क्योंकि चिकन बिरयानी में मरी हुई छिपकली मिली (Lizard in Chicken Biryani).        

ये हैरान करनी वाली घटना हैदराबाद के अंबरपेट स्थित डीडी कॉलोनी की है. कॉलोनी में रहने वाले विश्वादित्य ने चिकन बिरयानी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दिया था. ऑर्डर आरटीसी क्रॉस रोड के पास बने बावर्ची होटल से किया गया था. इंडिया टुडे में तेलुगु स्क्राइब के हवाले से छपी खबर के मुताबिक परिवार ने बताया कि डिलीवरी ब्यॉय चिकन बिरयानी के साथ एक मरी हुई छिपकली भी लेकर आया.

परिवार ने सोशल मीडिया पर इस घटना को शेयर किया. साथ ही होटल के मैनेजमेंट पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए. घटना को लेकर ज़ोमाटो का रिप्लाई भी सामने आया. परिवार के पोस्ट का जवाब देते हुए ज़ोमाटो की ओर से कहा गया,

“हमने समस्या की पहचान कर ली है और कस्टमर से बात भी की है. हम इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं और उचित कदम उठा कर रहे हैं.”

समोसे में निकली छिपकली

बीते दिनों ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के हापुड़ से आई थी. जहां एक परिवार ने मिठाई की दुकान से परिवार के लिए समोसे ऑर्डर किए. और समोसे में छिपकली निकली. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे से पूजा स्वीट्स से पांच समोसे मंगाए थे. बेटे ने दो समोसे उन्हें दिए और बाकी तीन समोसे घर ले गया. मनोज समोसा खा ही रहे थे, तभी उन्हें अपनी बेटी का फोन आया. बेटी ने उनसे कहा कि वो समोसा ना खाएं क्योंकि उसमें से छिपकली निकली है. ये पता चलते ही मनोज को उल्टी होने लगी. उन्होंने घर जाकर छिपकली वाला समोसा लिया और पूजा स्वीट्स पर जाकर इसकी शिकायत की.

समोसे में छिपकली निकलने की बात मनोज ने दुकान पर मौजूद बाकी ग्राहकों को भी बताई. जिसके बाद दुकान पर हंगामा होने लगा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. खाद्य विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया गया, जिन्होंने दुकान से सैंपल कलेक्ट किए और जांच के लिए भेजे.

(ये भी पढ़ें: फेमस स्वीट शॉप के समोसे खा रहा था परिवार, एक में निकली मरी छिपकली 

वीडियो: सोशल लिस्ट: चुनावों के एग्जिट पोल आने के पहले ही सोशल मीडिया पर कौन सी थ्योरी चल गई?

thumbnail

Advertisement