The Lallantop
Advertisement

नाली के पानी से धोकर पिलाता है नारियल पानी, वीडियो देखकर घिन आ जाएगी

वीडियो आया है, जिसमें महोदय नाली के पानी से नारियलों को ''ठंडा'' रखने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Greater noida shopkeeper was keeping coconut fresh from drain water
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ़्तार कर लिया. (फ़ोटो: आजतक)
5 जून 2023 (Updated: 6 जून 2023, 21:20 IST)
Updated: 6 जून 2023 21:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गर्मी में डीहाइड्रेशन से बचने के लिए आप क्या करते हैं? पानी पीते होंगे (ऑब्वियसली!). गन्ने का जूस पीते होंगे. और पीते होंगे नारियल पानी. रास्ते में जहां भी इनके ठेले दिखते हैं, हम झट से रूक जाते हैं और गला तर करते हैं. लेकिन अब हर जगह से नारियल पानी पीने से पहले आपको सोचना पड़ेगा. क्योंकि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक नारियल पानी बेचने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल है. वीडियो में नारियल पानी को ‘’ताज़ा'' और ‘’साफ'' रखने के लिए नाले के पानी का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ़्तार कर लिया.

आजतक से जुड़े अरुण त्यागी की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र की सोसायटी श्री राधा स्काई गार्डन के बाहर का है. यहां एक व्यक्ति सोसायटी के बाहर काफी समय से नारियल पानी बेचता था. वीडियो कबका है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर अभी वायरल हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नारियल बेचने वाले व्यक्ति ने पहले प्लास्टिक का डिब्बा उठाया और उसमें पीछे बह रही नाली के पास से पानी भर लिया. बाद में उस पानी को ठेले पर रखे नारियल पर डाल दिया. पास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने उसका का वीडियो बना लिया. 

आजतक से बातचीत के दौरान बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया,

‘सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जो हमारे थाना क्षेत्र का था. वीडियो में नारियल पानी बेचने वाला अपने दुकान पर रखे नारियल को नाली के गंदे पानी से धोता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया है कि धूल के कारण उसके नारियल गंदे हो गए थे तो उसने सोचा कि जल्दबाजी में नाली के पानी से ही नारियल को धो दिया जाए.’

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम समीर है जिसकी उम्र लगभग 28 साल है. वो बरेली के तिगड़ी गांव का रहने वाला है. और नोएडा में स्काई गार्डन सोसाइटी के पास ही झुग्गियों में अपने परिवार के साथ रहता है. समीर पर IPC की धारा 270 ( संक्रमण फैलाना), धारा 504( अपमानित करना) के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. 

वीडियो: नोएडा में लिफ्ट से खींचकर हाउस हेल्प को पीटते वायरल वीडियो की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement