The Lallantop
Advertisement

इंसानों की तरह पंगत में बैठकर लंगूरों ने ली प्रसादी, अनुशासन देख हर कोई हैरान!

जिसने वीडियो देखा, वो हैरान रह गया

Advertisement
Langur Viral
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
font-size
Small
Medium
Large
16 मई 2023 (Updated: 16 मई 2023, 12:24 IST)
Updated: 16 मई 2023 12:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूं तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. इनमें कई बार तो ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो हर किसी को खुश कर देते हैं. जानवरों के साथ इंसानों की दोस्ती सदियों पुरानी है. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल (Human Friendship With Animals Viral) होते रहते हैं. हाल ही में हमने आपको एक वीडियो दिखाया था कि कैसे एक दूल्हा अपनी शादी में अपने कुत्ते को साथ बाइक पर लेकर जाता है. अगर आपने वो वीडियो नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो काफी वायरल है. इसमें कुछ लंगूरों ने इंसानों के साथ बैठकर खाना खाया है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील काफी देखी जा रही है. इसमें एक प्रोग्राम हो रहा है. प्रोग्राम में कई लोग एक साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं. इतना ही नहीं, लोगों से आगे एक साथ कई लंगूर बैठे हैं और प्लेट में इंसानों की तरह ही खाना खा रहे हैं. कई लंगूर एकदम इंसानों की तरह पंगत में बैठे हैं और प्रसादी ले रहे हैं. लंगूर एकदम अनुशासन के साथ बैठे हैं. इसका वीडियो काफी देखा जा रहा है. पहले आप भी देखिए ये वायरल वीडियो....

ये वीडियो करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि हर इंसान को जानवरों के प्रति इतना ही संवेदनशील होना चाहिए.' किसी ने लिखा कि बहुत अच्छा काम किया है.' एक ने लिखा कि इसे कहते हैं असली इंसानियत.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आया है और वे इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार पहुंचे तो BJP-RJD, दिव्य दरबार पर क्या राजनीति हुई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement