The Lallantop
Advertisement

मुस्लिम लड़की हिंदू युवक के साथ थी, लड़कों ने घेर लिया, हाथ पकड़कर खींचा, Video वायरल!

युवक लड़की से बोले- वो दूसरे धर्म के लड़के के साथ क्यों है?

Advertisement
Girl molestation Aurangabad Chhatrapati Sambhaji Nagar
पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है | फोटो: ट्विटर
27 अप्रैल 2023 (Updated: 27 अप्रैल 2023, 11:29 IST)
Updated: 27 अप्रैल 2023 11:29 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र (Maharashtra) का शहर छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhaji Nagar). सोशल मीडिया पर यहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बुर्का पहने हुए एक मुस्लिम लड़की से कुछ लोग बीच सड़क छेड़छाड़ कर रहे हैं. लड़की के साथ ये छेड़छाड़ इसलिए की गई क्योंकि वो एक हिंदू लड़के के साथ घूम रही थी. छेड़छाड़ करने वालों ने छात्रा का मोबाइल छीनने की कोशिश भी की. पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

आजतक से जुड़े इसरार चिश्ती की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना शहर के बेगमपुरा इलाके की है. कॉलेज की एक लड़की एक लड़के के साथ बीबी-का-मकबरा देखने आई थी. इस दौरान उसे कुछ युवकों ने देख लिया. उन्होंने लड़की और लड़के को रोकने का प्रयास किया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक लड़की से पूछते हैं, 'तुम किसी और लड़के के साथ क्यों चल रही हो?'

लड़की का हाथ पकड़कर खींचा

इसके बाद युवक लड़की को परेशान करने लगते हैं. लड़की उनसे पीछा छुड़ाने के लिए तेजी से कदम आगे बढ़ाती है, तभी एक युवक उसका हाथ पकड़कर खींचने लगता है. लड़की चीखते हुए हाथ छोड़ने को कहती है. ये सिलसिला काफी देर तक चलता है. सड़क पर भीड़ भी लग जाती है, लेकिन कोई लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आता है.

इसी बीच आसपास के कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद बेगमपुरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों पर महिला का अपमान करने, उसका पीछा करने, चोरी का प्रयास करने, चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

बेगमपुरा पुलिस इंस्पेक्टर शिवाजी तवारे ने मीडिया को बताया,

'ये घटना सोमवार, 24 अप्रैल की है. पीड़ित लड़की अहमदनगर के एक कस्बे की रहने वाली है और संभाजी नगर में रहकर कॉम्पिटशन की तैयारी कर रही है... लड़की के साथ छेड़छाड़ की शिकायत के तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, उसे एक परिवार ने बचाया था और अपने घर ले गया था, फिर पुलिस टीम उसे स्टेशन लेकर आई.'

इंस्पेक्टर शिवाजी तवारे के मुताबिक लड़की से कुछ देर जानकारी लेने के बाद उसे उसके घर छोड़ दिया गया.

वीडियो: मुंबई एप्पल स्टोर देख पाकिस्तान वालों ने क्या-क्या मीम बना डाले?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement