The Lallantop
Advertisement

फिजी से मेरठ आया, शादी को लेकर लड़की के घर पहुंचा, परिजनों ने पिटाई करके भगाया

घरवालों ने सैयद फैजान पर युवती का पीछा करने और उसे परेशान करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
fiji man reached meerut to meet online girlfriend beaten arrested for molestation up
फिजी का शख्स गर्लफेंड से मिलने मेरठ पहुंचा (सांकेतिक फोटो- आजतक/Pexels)
10 अगस्त 2023 (Updated: 10 अगस्त 2023, 16:20 IST)
Updated: 10 अगस्त 2023 16:20 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिजी (Fiji) का एक ‘सॉफ्टवेयर इंजीनियर’ अपनी कथित गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी के मेरठ (Meerut) पहुंच गया. लेकिन उसका स्वागत अच्छा नहीं हुआ. खबर है कि लड़की के घरवाले उसे देखकर भड़क गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी. उन्होंने लड़की को परेशान करने का आरोप लगाकर शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया.

आजतक से जुड़े उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक सैयद फैजान फिजी का रहने वाला है. वहां वो स्पेयर पार्ट्स की ऑनलाइन ट्रेडिंग करता है. इन दिनों वीजा पर मुरादाबाद आया हुआ है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल वो मुरादाबाद की एक कंपनी में काम करता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैयद युवती के चाचा से पहले मिल चुका था. उसी से जान-पहचान के बाद वो युवती के संपर्क में आया था. पहले दोनों पक्ष शादी के लिए राजी थे. लेकिन बाद में सैयद और युवती के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. इससे नाराज लड़की ने शादी से इनकार कर दिया और दोनों की बातचीत बंद हो गई.

लेकिन बुधवार को सैयद बिना बताए युवती के चाचा के घर पहुंच गया. इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी और मामला पुलिस तक पहुंच गया. लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि सैयद उनकी बेटी का पीछा करता है. वहीं फैजान का आरोप है कि युवती के चाचा ने शादी के नाम पर उससे पैसे लिए और अब शादी के लिए 5 लाख रुपये मांगे जा रहे थे. इसको देने से उसने इनकार कर दिया तो दोनों पक्षों में बात बिगड़ गई.

उधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है और कोई मुकदमा नहीं लिखा गया है. फिलहाल सैयद फैजान को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है और उसकी पूरी जांच की जा रही है कि आखिर वो यहां कैसे आया और कैसे रह रहा है.

वहीं दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने सैयद फैजान से शादी को लेकर अपने घरवालों को बताया था. तब कथित रूप से वे राजी भी हो गए थे. लेकिन 9 अगस्त को जब सैयद युवती से मिलने मेरठ में उसके घर पहुंचा तो उसे देख परिवार के लोग बहुत गुस्सा हो गए. उन्होंने उसे वापस अपने देश लौटने को बोला. लेकिन सैयद युवती से मिलना चाहता था. रिपोर्ट के मुताबिक इसको लेकर ही घरवालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. परिजनों ने सैयद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- सीमा हैदर की अंग्रेजी जबरदस्त निकली, ISI से लिंक का शक क्यों? पता चल गया

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि फैजान पहले से शादीशुदा है. कुछ महीने पहले ही वो अपनी पहली पत्नी से अलग हुआ था. पुलिस अब सैयद के वीजा और बाकी डॉक्यूमेंट्स की जांच कर रही है. उसके बैंकग्राउंड की जांच कर ये पता लगाया जा रहा है कि उसकी युवती से कैसे बातचीत शुरू हुई. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: सीमा हैदर मामले में SSB ने हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड क्यों किया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement